Tuesday, December 8, 2020

नए फीचर्स की जानकारी देने रोलआउट हुआ इन-ऐप नोटिफिकेशन, इससे नए अपडेट के बारे में पता चलेगा December 07, 2020 at 11:12PM

वॉट्सऐप ने यूजर्स की जरूरत को देखते हुए एक बार फिर नया फीचर रोलआउट किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को वॉट्सऐप में आने वाले अपडेट का नोटिफिकेशन मिल जाएगा। यानी वॉट्सऐप में जैसे ही नया अपडेट जारी होगा उसके बारे में यूजर्स को पता चल जाएगा।

वॉट्सऐप के फीचर्स और अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के मुताबिक, इस नए फीचर का नाम इन-ऐप नोटिफिकेशन होगा। इसकी मदद से यूजर वॉट्सऐप पर मिलने वाले नए अनाउंसमेंट के बारे में जान पाएंगे।

अभी वॉट्सऐप के नए अपडेट के बारे में उसके ब्लॉग पर पता चलता है, लेकिन इसे हर कोई नहीं देखता। इसी वजह से कई यूजर्स इस ऐप को लंबे समय तक अपडेट ही नहीं कर पाते। हालांकि, इन-ऐप नोटिफिकेशन के बाद सभी यूजर्स को इसके नए अपडेट और उस अपडेट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में पता चल जाएगा।

वॉट्सऐप की नई शर्तें मानना जरूरी होगा
नए साल में वॉट्सऐप की टर्म्स एंड कंडीशन को मानना सभी यूजर्स के लिए जरूरी होगा। यदि यूजर उन्हें एक्सेप्ट नहीं करेंगे तब वे अपना अकाउंट डिलीट कर सकते हैं। दरअसल, वॉट्सऐप अपनी सर्विस को लेकर कई शर्तें 8 फरवरी, 2021 से लागू करने जा रही है। इसमें कहा गया है कि यदि आपको वॉट्सऐप सर्विस की शर्तें मंजूर नहीं हैं तो अपना अकाउंट को डिलीट कर सकते हैं।

वॉट्सऐप के फीचर्स और नए अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, नई शर्तों में साफ तौर पर लिखा गया है कि यदि किसी यूजर को कंपनी की शर्तें मंजूर नहीं हैं तो वह अपना अकाउंट डिलीट कर सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
WhatsApp Rolls Out New Feature to Notify Users About In-App Updates

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...