Monday, November 30, 2020

एथर एनर्जी ने बंद किया अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450 का प्रोडक्शन, जानिए कंपनी को क्यूं लेना पड़ा यह फैसला November 30, 2020 at 12:15AM

एथर एनर्जी ने अपने पहले स्कूटर एथर 450 की बिक्री को बेंगलुरु और चेन्नई में बंद करने का फैसला किया है। यह एथर एनर्जी के लिए तेजी से विकास के एक नए चरण को चिह्नित करता है, जो सचिन बंसल और हीरो मोटोकॉर्प के नेतृत्व में सीरीज- डी फंडिंग के एक नए दौर से जुड़ा हुआ है, जिसने 260 करोड़ रुपए का अतिरिक्त प्रोडक्शन किया है।

एथर 450 से मिली सीख से आगे बढ़ने में मदद मिली-कंपनी

  • एथर 450 को एथर 450X और एथर 450 प्लस से रिप्लेस किया जाएगा, जो एक ही प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैं और इनमें बेहतर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षमताएं भी हैं।
  • एथर एनर्जी के को-फाउंडर और सीईओ, तरुण मेहता ने कहा कि- हमारा पहला मॉडल, एथर 450, आरएंडडी, डिजाइन, प्रोटोटाइप बिल्डिंग और टेस्टिंग पर लगातार चार साल के काम का नतीजा था, और इस प्रोडक्ट को योग्य बनाने के लिए प्रोडक्शन में सुधार करना था।
  • एथर 450 से डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और प्रोडक्शन के संदर्भ में मिली सीख और मालिकों से प्रतिक्रिया के साथ, एथर 450X और एथर 450 प्लस को आकार देने में मदद मिली है।
  • अब हम सभी शहरों में अपनी नई प्रोडक्शन लाइन देने की आशा कर रहे हैं। हम एथर एनर्जी की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए अपने ग्राहकों, सप्लायर्स और पार्टनर्स के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

अभी नहीं देना होगा दोगुना टोल, 1 जनवरी से शुरू हो रही है प्री-पेड कार्ड सुविधा, जानिए क्या है इसके फायदे

नए शहरों में की एथर एनर्जी ने एंट्री
एथर 450X और एथर 450 प्लस की शुरुआत के साथ, एथर एनर्जी नए बाजारों - हैदराबाद, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, दिल्ली, कोच्चि, कोझीकोड, कोयम्बटूर और कोलकाता में प्रोडक्ट्स को पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

मीटिओर 350 से कई फीचर्स शेयर करेगी नेक्स्ट-जनरेशन क्लासिक 350, जानिए नए मॉडल में क्या अपडेट मिलेगा

11 शहरों में 135 सार्वजनिक फास्ट चार्जिंग स्टेशन लगाएगी कंपनी
एथर के सीरीज 1 मॉडल की डिलीवरी कुछ बाजारों में शुरू हो चुकी है और जल्द ही यह देश भर में उपलब्ध होगी। एथर एनर्जी साल के अंत तक 11 शहरों में 135 सार्वजनिक फास्ट चार्जिंग सुविधा, एथर ग्रिड पॉइंट्स की स्थापित करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ather Energy Stopped Production of its First Electric Scooter Ather 450, Know Whats The reason Behind This

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...