Monday, October 19, 2020

स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च, पहले से ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश; जानिए कीमत और फीचर्स October 18, 2020 at 10:34PM

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने आज घरेलू बाजार में लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट को लॉन्च किया। नए मॉडल में कई विजुअल अपडेट्स देखने को मिलेंगे। कंपनी का मानना है कि फेस्टिव सीजन के दौरान लिमिटेड एडिशन की लॉन्चिंग, आकर्षक ट्रिम लेवल और डील्स-डिस्काउंट से उपभोक्ताओं पर काफी प्रभाव पड़ेगा और इससे साल की समाप्ति के चरणों के दौरान खरीद की भावना काफी हद तक सकारात्मक होगी।

कंपनी ने स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन में ऑल-ब्लैक थीम के साथ चीजों को और बेहतर बनाने की कोशिश की है। स्टैंडर्ड मॉडल से अलग बनाने के लिए इसमें ब्लैक थीम पर बेस्ड कई एक्सेसरीज जोड़ी गई हैं, जिनका पिछले कुछ समय से कार निर्माताओं के बीच ट्रेंड बना हुआ है, लेकिन स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन में मामूली बदलाव ही किए गए हैं।

लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट में क्या नया मिलेगा?

  • लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट के फ्रंट ग्रिल पर ऑल ब्लैक गार्निश देखने को मिलेगी, जो इसके फॉग लैंप और टेल लैंप्स पर भी की गई है।
  • इसके अलावा, स्पोर्टी अपील को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसमें ग्लॉसी ब्लैक बॉडी किट जोड़ी है।
  • अन्य हाइलाइट्स में दरवाजों के निचले हिस्से में साइड मोल्डिंग और ब्लैक कलर के डोल वाइजर शामिल हैं।
  • कार के A और B पिलर्स को काले रंग में रंगा गया है जबकि पीछे की तरफ एक रूफ इंटीग्रेटेड ब्लैक स्पॉइलर मिलेगा।
  • कार के अंदर कंपनी ने नए सीट कवर दिए हैं जो स्पोर्टी हैं।
  • स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन के लिए 24990 रुपए तक अधिक खर्च करना पड़ेगा। यह देश के सभी मारुति सुजुकी डीलर्स पर उपलब्ध होगी।

हमेशा से ही सेगमेंट का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल रहा स्विफ्ट

  • इस अवसर पर, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर ( मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, आज हम इस तरह के अभूतपूर्व समय के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए बोल्डर और स्पोर्टियर स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन लॉन्च करते हुए खुश हैं।
  • कॉम्पैक्ट हैचबैक निस्संदेह कई वर्षों के लिए मारुति सुजुकी के लिए सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों में से एक रहा है और इसने अपनी शुरुआत के बाद से सेगमेंट का नेतृत्व किया है। देशभर में इसके लगभग 23 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं। नया लिमिटेड एडिशन विशेष रूप से फेस्टिव सीजन के दौरान ग्राहकों को टार्गेट करता है और यह सभी वैरिएंट में उपलब्ध होगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Maruti Suzuki Swift Limited Edition Launched In India With Visual Updates ; Know the price and features

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...