Monday, October 19, 2020

कहीं हाथ से न निकल जाए ये डील! होंडा सिविक से लेकर हुंडई ऑरा तक इन 10 सेडान पर मिल रहा है 2.66 लाख तक का डिस्काउंट October 18, 2020 at 09:02PM

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और दिवाली भी नजदीक ही है, ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वाहन निर्माता अपने प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं। उपभोक्ताओं के लिए नया वाहन खरीदने का यह बढ़िया समय है। आकर्षक डील्स और डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए लोग शोरूम पर पहुंच रहे हैं।
अगर आप भी इस शुभ अवसर पर सेडान खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हमने एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें 10 ऐसी सेडान कारों को शामिल किया है, जिन पर इस समय सबसे अधिक डिस्काउंट मिल रहा है। नीचे देखें लिस्ट...

1. होंडा सिविक: 2.66 लाख रु. तक का डिस्काउंट

होंडा सिविक भारतीय बाजार में सबसे सुंदर दिखने वाली कारों में से एक है। सिविक पर इस समय बड़े पैमाने पर छूट दी जा रही है। इसके डीजल वैरिएंट पर 2.50 लाख रुपए जबकि पेट्रोल वैरिएंट पर 1 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है जो सिर्फ सिर्फ पुरानी होंडा कार एक्सचेंज कराने पर ही मिलेगा। कंपनी 6 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है।

2. फॉक्सवैगन वेंटो: 1.60 लाख रु. तक का डिस्काउंट

फॉक्सवैगन इंडिया लाइनअप में वेंटो एकमात्र सेडान है। कंपनी इस पर 1.10 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट और कुछ चुनिंदा ट्रिम्स पर 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा 10 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और मौजूदा फॉक्सवैगन ग्राहकों को 15 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है।

3. हुंडई एलांट्रा: 1 लाख रु. तक का डिस्काउंट

हुंडई एलांट्रा भारत में कंपनी की फ्लैगशिप सेडान है और फिलहाल यह शानदार डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। पेट्रोल-मैनुअल वैरिएंट पर 70 हजार रुपए और पेट्रोल-ऑटोमैटिक पर 30 हजार रुपए का का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। डीजल वैरिएंट पर कोई छूट नहीं है। सेडान पर 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है जो सभी वैरिएंट पर उपलब्ध है।

4. टोयोटा यारिस: 60 हजार रु. तक का डिस्काउंट

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अपनी सी-सेगमेंट सेडान यारिस पर भी बेहद आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। यारिस पर 20 हजार रुपए का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

5. मारुति सुजुकी डिजायर: 44 हजार रु. तक का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी डिजायर को इस साल की शुरुआत में मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मिला और अब कंपनी सेडान पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। डिजायर पर 44 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है। इसमें 14 हजार का कैश डिस्काउंट, 25 हजार का एक्सचेंज बोनस और चुनिंदा ग्राहकों के लिए 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है।

6. मारुति सुजुकी सियाज: 40 हजार रु तक का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी सियाज भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय सेडान है, जिसका मुख्य कारण इसकी अफॉर्डेबिलिटी और प्रैक्टिकालिटी है। कंपनी इस पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है।

7. टाटा टिगोर: 40 हजार रु. तक का डिस्काउंट

टाटा मोटर्स की लोकप्रियता में वृद्धि हो रही है, लॉकडाउन हटने के बाद से इसकी बिक्री के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। कंपनी अपनी एकमात्र सेडान टिगोर पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट 10 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस दे कर रही है।

8. होंडा अमेज: 38 हजार रु. तक का डिस्काउंट

सब-कॉम्पैक्ट सेडान अमेज होंडा इंडिया लाइनअप की सबसे सस्ती कार है। इसके पेट्रोल वैरिएंट पर 20 हजार रुपए और डीजल वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी मौजूदा होंडा ग्राहकों को 6 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस और मुफ्त में पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है, जिसकी कीमत 12 हजार रुपए है।

9. होंडा सिटी: 36 हजार रु. तक का डिस्काउंट

भारतीय बाजार में होंडा सिटी का 4th-जनरेशन और 5th-जनरेशन मॉडल दोनों ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराने मॉडल पर कोई डिस्काउंट तो नहीं बल्कि मौजूदा होंडा ग्राहकों को 6 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस मिलेगा। नए-जनरेशन मॉडल पर कंपनी 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और मौजूदा होंडा ग्राहकों को 6,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस दे रही है।

10 . हुंडई ऑरा: 30 हजार रु. तक का डिस्काउंट

हुंडई ऑरा को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और वर्तमान में यह हुंडई लाइनअप में सबसे सस्ती सेडान है। कंपनी इस पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट, 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।


नोट- अलग-अलग शहरों में डिस्काउंट राशि अलग हो सकती है। अपने शहर के ऑफर्स जानने के लिए नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें

ये भी पढ़ सकते हैं...

1. कार खरीदने का है प्लान लेकिन मैनुअल-ऑटोमैटिक में है कंफ्यूजन, तो एक्सपर्ट से समझिए कौन सा विकल्प आपके लिए है बेहतर

2. मारुति एस-प्रेसो से लेकर स्विफ्ट तक, इन 10 कारों पर मिल रहा है 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट, शोरूम पर जाने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट

3.इस हफ्ते पूरा होगा एपल-सैमसंग और वीवो के महंगे फोन खरीदने का सपना, मिल रहा है 51 हजार रुपए तक का डिस्काउंट; पल्सर पर भी भारी डिस्काउंट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Honda Civic to Hyundai Aura, These 10 sedans Getting Highest discount of Up To 2.66 lakhs Rupees, Check List

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...