Monday, October 19, 2020

देश के 1 करोड़ से ज्यादा सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा मारुति कार पर 11,000 रुपए तक फायदा, जानिए इस पूरे ऑफर के बारे में October 18, 2020 at 10:32PM

त्योहार के मौके पर ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कई ऑफर ला रही हैं। ऐसे में सरकारी कर्मचारियों के लिए अब मारुति सुजुकी धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। मारुति इन कर्मचारियों को 11,000 रुपए तक के एडिशनल बेनीफिट दे रही है।

कंपनी ने ऑफर के बारे में बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई गाड़ी खरीदने पर इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट मिलेगी।

कंपनी ने ऑफर को लेकर ये जानकारी दी
मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार ने कोविड-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए हैं। ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम अर्थव्यवस्था को समर्थन दें और सकारात्मक धारणा को आगे बढ़ाएं।

उन्होंने कहा कि विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की संख्या एक करोड़ से अधिक है। मारुति सुजुकी के लिए यह उपभोक्ताओं का सबसे बड़ा वर्ग है। इसीलिए हमने सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की है। इससे वे एलटीसी नकद वाउचर योजना के लाभ के अतिरिक्त अपनी पसंद की कार खरीद सकेंगे और छूट पा सकेंगे। हालिया घोषित एलटीसी नकद वाउचर योजना से करीब 45 लाख केंद्रीय और रक्षा कर्मचारियों को फायदा होगा।

मारुति ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह योजना एरिना और नेक्सा सीरीज द्वारा बेचे जाने वाले पैसेंजर व्हीकल ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, XL6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी।

मारुति सुजुकी के सभी मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत

मॉडल शुरुआती कीमत
ऑल्टो 2.95 लाख रुपए
सेलेरियो 4.41 लाख रुपए
सेलेरियो एक्स 4.90 लाख रुपए
डिजायर 5.89 लाख रुपए
ईको 3.81 लाख रुपए
अर्टिगा 7.59 लाख रुपए
एस-प्रेसो 3.71 लाख रुपए
स्विफ्ट 5.19 लाख रुपए
विटारा ब्रेजा 7.34 लाख रुपए
वैगनआर 4.46 लाख रुपए
इग्निस 4.89 लाख रुपए
बलेनो 5.63 लाख रुपए
सियाज 8.31 लाख रुपए
एस-क्रॉस 8.39 लाख रुपए
XL6 9.84 लाख रुपए


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट मिलेगी

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...