Friday, August 21, 2020

अब लीज पर मिलेंगी एमजी मोटर की हेक्टर और ZS इलेक्ट्रिक समेत सभी कारें, 12 से 36 महीने तक इस्तेमाल कर वापस कर सकेंगे August 20, 2020 at 11:36PM

अब एमजी मोटर की कार भी लीज पर ले सकेंगे। हाल ही में एमजी मोटर इंडिया ने जूमकार के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत, एमजी मोटर अपने व्हीकल सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम को मैनेज करने के लिए जूमकार की तकनीकी विशेषज्ञता का उपयोग करेगा। जूमकार एमजी मोटर इंडिया की ओर से इस सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम का संचालन करेगा।

36 महीने तक की लीज पर ले सकेंगे कोई भी मॉडल
इस साझेदारी के साथ, एमजी मोटर इंडिया को सब्सक्रिप्शन मार्केट में अधिक बढ़त बनाने की उम्मीद है। हेक्टर, हेक्टर प्लस और ZS EV जैसी एमजी कारें 12, 24 और 36 महीने की लीज पर इस प्रोग्राम के माध्यम से उपलब्ध होंगी। एमजी मोटर और जूमकार बुकिंग और वाहन लिस्टिंग के लिए अपने ग्राहकों को 24x7 सहायता भी प्रदान करेंगे। इसमें जीपीएस ट्रैकिंग, फ्लीट मैनेजमेंट, लॉजिस्टिक्स सपोर्ट, व्हीकल शेड्यूलिंग और ऑनबोर्डिंग जैसे सेवाएं शामिल होंगी।

संकट के समय में ग्राहकों को मदद मिलेगा
सब्सक्रिप्शन मॉडल के जरिए एमजी मोटर अपनी टार्गेट ऑडियंस तक अपनी कारों की हाईलाइट्स को शोकेस करना चाहती हैं। इसके अलावा महामारी के समय में कंपनी अपने बिजनेस मॉडल को डायनामिक बनाना चाहती है ताकि इस संकट के समय में युवा खरीदारों की जरूरतों को पूरा किया जा सके।

खरीदने से पहले कार के फीचर्स का अनुभव ले सकेंगे
एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर गौरव गुप्ता ने इस पहल के बारे में कहा, जूमकार के साथ पार्टनरशिप के साथ हम अपने ग्राहकों को आकर्षक मासिक वाहन स्वामित्व प्रस्ताव प्रदान करने के लिए काफी उत्साहित है। इसमें वे एमजी की दुनिया को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ सकेंगे। अब लोग हमारे वाहन को खरीदने से पहले उनमें मिलने वाली अत्याधुनिक तकनीक फीचर्स का अनुभव कर सकेंगे। सब्सक्रिप्शन मॉडल एमजी वाहनों को भारत के सभी ऑटो उत्साही लोगों के लिए और अधिक सुलभ बना देगा। हमें विश्वास है कि जूमकार के साथ हमारी साझेदारी बाजार में काफी जोर पैदा करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एमजी के सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के तहत हेक्टर, हेक्टर प्लस और ZS इलेक्ट्रिक को 12, 24 और 36 महीने की लीज पर लिया जा सकेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...