Sunday, November 1, 2020

फेसबुक ने दुनियाभर में रोलआउट करना शुरू किया डार्क मोड फीचर, सभी एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगी सुविधा October 31, 2020 at 11:20PM

फेसबुक ने आखिरकार एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए व्यापक रूप से डार्क मोड को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी के स्कोप-पर्सन ने पुष्टि की कि इस फीचर को वैश्विक स्तर पर रोल आउट किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक के स्पोक-पर्सन ने बताया गया है, "हम जानते हैं कि लोग डार्क मोड के लिए पूछ रहे हैं, और अब उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जल्द ही लोगों को अपनी फेसबुक ऐप सेटिंग्स में यह ऑप्शन दिखना शुरू हो जाएगा। वॉट्सऐप और फेसबुक मैसेंजर में पहले से ही डार्क मोड सपोर्ट उपलब्ध है।

ये भी पढ़ सकते हैं...

1. हैकर क्या कोई भी वॉट्सऐप चैट लीक नहीं कर सकेगा, बस इन 5 बातों का रखना होगा ध्यान

2. एडवांस सर्च से लेकर ऑलवेज म्यूट तक इस महीने आए 4 नए फीचर, अब लैपटॉप से भी होगी वीडियो कॉलिंग

3. यूजर्स जल्द वॉट्सऐप बिजनेस ऐप से कर पाएंगे शॉपिंग, ग्रुप या कॉन्टैक्ट को हमेशा म्यूट करने का ऑप्शन आया

पूरी तरह से ब्लैक नहीं होगी इंटरफेस

  • इंस्टाग्राम और मैसेंजर की तरह फेसबुक का डार्क मोड इंटरफेस पूरी तरह से ब्लैक नहीं होगा बल्कि लोगो और आइकन के लिए व्हाइट एक्सेंट्स के साथ इसमें एक ग्रेस्केल डिजाइन मिलेगा। फेसबुक ने काफी धीमी रफ्तार से अपने सभी ऐप्स के लिए डार्क मोड सपोर्ट देने शुरू किया।
  • मई में, फेसबुक ने सभी यूजर्स के लिए अपने संशोधित और इमर्सिव डेस्कटॉप ऐप पर डार्क मोड को रोलआउट किया था। डार्क मोड यूजर्स को लोअर ब्राइटनेस के साथ कंटेंट देखने की अनुमति देता है, साथ ही कम रोशनी में उपयोग के लिए स्क्रीन की चमक को भी कम करता है।
  • सबसे पहले अप्रैल में रिपोर्ट आई थी कि फेसबुक आईओएस और आईपैड पर मेन प्लेटफॉर्म के लिए डार्क मोड को डेवलप और डिजाइन करने के तैयारी कर रहा है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Facebook finally rolls out Dark Mode on Android for users worldwide

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...