Friday, October 16, 2020

अब ऐप से जुड़ी कोई भी प्रॉब्लम सीधे कंपनी को बताएं, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी हुआ नया इन-ऐप सपोर्ट फीचर; जानिए इस्तेमाल की पूरी प्रोसेस October 15, 2020 at 10:34PM

वॉट्सऐप हमेशा यूजर्स की सुविधा के हिसाब से नए-नए फीचर्स का अपडेट करती रहती है। ऐसे में अब कंपनी नया इन-ऐप सपोर्ट फीचर पेश कर दिया है। इसकी मदद से वॉट्सऐप में आने वाले बग या दूसरी प्रॉब्लम की रिपोर्ट डायरेक्ट कंपनी को कर पाएंगे। कंपनी बीटा वर्जन पर इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जिसके बाद इसका अपडेट सभी यूजर्स को दिया जाएगा।

वॉट्सऐप के फीचर की जानकारी शेयर करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फीचर एंड्रॉयड यूजर्स को 2.20.201.5 और 2.20.202.7 बीटा वर्जन में आ गया है। यह सुविधा 'कॉन्टैक्ट अस' पेज के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी। यहां यूजर्स अपनी शिकायत टेक्स्ट फॉर्म में टाइप करके भेज पाएंगे।

इस सेटिंग को करना होगा फॉलो


यूजर्स को अपनी शिकायत भेजने के लिए Settings => Help => Contact us में जाना होगा। यहां पर यूजर को अपनी शिकायत टाइप करने और प्रॉब्लम से जुड़े फोटो अटैच करने का ऑप्शन मिलेगा। पूरी जानकारी देने के बाद उसे सेंड कर देना है। हालांकि, टेक्स्ट मैसेज, मीडिया फाइल्स और स्टेटस अपडेट इस इन-ऐप सपोर्ट के जरिए प्रदान किए जाने वाले लॉग में शामिल नहीं होंगे।

वॉट्सऐप की सपोर्ट टीम यूजर से समस्या को सुलझाने में सक्षम होगी तो वह वॉट्सऐप सपोर्ट चैट के माध्यम से सीधे शिकायतकर्ता के साथ बात करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता और सपोर्ट टीम में बातचीत खत्म होने के बाद चैट अपने आप बंद हो जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
WhatsApp working on in-app support feature to report bugs

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...