Tuesday, September 15, 2020

वॉट्सऐप में फिर आए नए एनिमेटेड स्टीकर, इसके लिए ऐप को अपडेट करना होगा; वॉलपेपर चेंज करने वाला फीचर भी दिखा September 14, 2020 at 08:30PM

सोशल चैटिंग ऐप वॉट्सऐप ने एक बार नए अपडेट आए हैं। ऐप के बीटा वर्जन पर कंपनी ने नया स्टीकर पैक का अपडेट दिया है। ये एनिमेटेड स्पीकर पैक है। वहीं, कुछ रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि कंपनी ने अपने वॉलपेपर फीचर्स में भी कुछ चेंजेस किए हैं। पहले भी वॉट्सऐप वॉलपेपर से जुड़ी खबरें आती रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के इस फीचर का नाम वॉट्सऐप डिमिंग (WhatsApp Dimming) है।

ऐसे मिलेगा नया स्टीकर पैक
WABetaInfo के मुताबिक, वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा एंड्रॉयड वर्जन 2.20.200.6 में नया स्टिकर पैक को अपडेट किया गया है। इस पैक को ऐप में दी गई डिफॉल्ट स्टिकर लिस्ट में ऐड किया गया है। नए स्टिकर पैक का नाम Usagyuuun है और इसे Quan Inc नाम की एक कंपनी ने बनाया है। यह एक एनिमेटेड स्टीकर पैक है।

इससे पहले बीटा ऐप में एनिमेटेड स्टीकर पैक फीचर देखा गया था। इस पैक में वाइट कलर के कार्टून हैं जो joy, anxiety, sadness, love, जैसी फीलिंग्स के साथ आते हैं। इस नए पैक का साइज 3.5MB है। ऐसे में बीटा यूजर्स जैसे ही अपने वॉट्सऐप को अपडेट करेंगे उन्हें ये पैक उनके स्टीकर सेक्शन में मिल जाएगा।

वॉलपेपर डिमिंग फीचर


वॉट्सऐप 2.20.200.6 बीटा एंड्रॉयड में एक नया वॉलपेपर डिमिंग फीचर आ गया है। इस फीचर में यूजर प्रीफरेंस के हिसाब से कलर टोन बदलेगी। इसे आने वाले दिनों में नए वॉलपेपर सेक्शन में ऐड किया जाएगा, फिलहाल इस पर काम चल रहा है। WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें 'Wallpaper Dimming' टॉगल को स्क्रीन पर नीचे की तरफ देखा जा सकता है।

ऐसे करेगा काम: टॉगल को लेफ्ट या राइट तरफ स्वाइप करने से वॉलपेपर का रंग चेंज हो जाएगा। यूजर अपनी आंखों की सुविधानुसार कलर चेंज कर पाएंगे। WABetaInfo का कहना है कि इस फीचर पर अभी काम चल रहा है। इसका अपडेट जल्द ही यूजर्स को दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जैसे ही यूजर्स अपने वॉट्सऐप को अपडेट करेंगे उन्हें ये पैक उनके स्टीकर सेक्शन में मिलेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...