Wednesday, September 23, 2020

फोन पर घंटों वीडियो देखना पसंद है तब आपके काम आएगा ये फोन होल्डर, लेटते वक्त गले या कमर पर कर सकते हैं फिक्स; कीमत 195 रुपए से शुरू September 23, 2020 at 02:23AM

टेक मार्केट में स्मार्टफोन से जुड़ी कई ऐसी एक्सेसरीज मौजूद हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते। इनमें ज्यादातर एक्सेसरीज ऐसी होती हैं जो हमारे लिए बहुत काम की होती है। हम यहां आपके लिए इसी एक्सेसरीज में से एक मोबाइल नेक होल्डर लेकर आए हैं। यदि आपको अपने स्मार्टफोन पर घंटों तक वीडियो देखना पसंद है, तब ये होल्डर आपके लिए काम का है। इसे लगाने के बाद आपके हाथ पूरी तरह फ्री हो जाते हैं। आइए इस होल्डर की खासियत के बारे में जानते हैं।

नेक होल्डर की खास बातें...

1. मोबाइल नेक होल्डर का मल्टीपर्पज इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे आप लेटते वक्त अपने गले में या कमर के नीचे फिक्स करके फोन लगा सकते है।
2. इसे मोबाइल के स्टैंड के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी इसमें मोबाइल फिक्स करके जमीन या टेबल पर रख सकते हैं।
3. यदि आप किचन में खाना पका रहे हैं तब इसे गले में लगाकर वीडियो के साथ कुकिंग कर सकते हैं। या फिर वीडियो चैटिंग भी कर सकते हैं।
4. फोटोग्राफी के दौरान भी ये ट्राईपॉड के जैसा काम करेगा, लेकिन ऊंचाई मनमुताबिक नहीं मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
5. एक्सरसाइज के दौरान भी इसे गले में लगाकर वीडियो देख सकते हैं। वहीं, साइकिलिंग या चलने-फिरने के दौरान भी इस होल्डर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

नेक होल्डर का मटेरियल
इस होल्डर में मोटे और फ्लेक्सिबल वायर का इस्तेमाल किया जाता है। जिसे 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है। साथ ही, इसे मनमुताबिक डिजाइन दे सकते हैं। गले की तरफ फिक्स करने वाले हिस्से में फॉर्म या ऐसा मटेरियल का इस्तेमाल किया जाता है जिससे ये गले में चुभता नहीं है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
फोन में जो मोबाइल होल्डर दिया है उसमें 4-इंच साइज वाले स्मार्टफोन से लेकर 10-इंच तक के टैबलेट का फिक्स किया जा सकता है। होल्डर में हैंड स्क्रू होता है जिससे इसमें फोन लगाकर टाइट कर लेते हैं। बच्चों की ऑनलाइन स्टडी के दौरान भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें फोन का इस्तेमाल होरिजोंटल और वर्टिकल दोनों तरह से कर सकते हैं।

नेक होल्डर की कीमत
इस होल्डर की ऑनलाइन कीमत करीब 200 रुपए से शुरू हो जाती है। ऑनलाइन वेबसाइट पर ये 195 रुपए से लेकर 500 रुपए तक की रेंज में मौजूद है। कीमत के हिसाब से होल्डर की क्वालिटी में अंतर आ सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Smartphone Neck Holder Stand with Universal Hanging on Neck 360 Degree Flexible Phone Holder

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...