Monday, August 24, 2020

अब रिंगटोन सुनते ही पता चल जाएगा आ रहा ग्रुप कॉल, चैटिंग के लिए मिलेंगे मजेदार एनिमेटेड स्टीकर्स August 24, 2020 at 01:44AM

देश के सबसे बड़े सोशल चैटिंग ऐप वॉट्सऐप ने एक बार फिर ऐप में नए अपडेट किए हैं। अब इस ऐप में ग्रुप कॉलिंग से जुड़े बदलाव लिए हैं। नए बदलाव के बाद इसमें अलग रिंगटोन सुनाई देगी, जिससे यूजर को इस बात का पता चल जाएगा कि ये ग्रुप कॉल है। इसकी जानकारी वॉट्सऐप से जुड़ी डिटेल शेयर करने वाले ट्विटर यूजर WABetaInfo ने शेयर की है।

@WABetaInfo ने जो ट्वीट किया है उसके मुताबिक, नए अपडेट एंड्रॉयड यूजर्स को बीटा वर्जन 2.20.198.11 पर मिलेंगे। यानी अभी ये चेंजेस सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स को ही मिलेंगे। ग्रुप कॉल रिंगटोन के साथ न्यू स्टीकर्स एनिमेशन भी मिलेंगे।

सिंगल कॉल पर पुरानी रिंगटोन
रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप में नई रिंगटोन सिर्फ ग्रुप कॉलिंग पर ही सुनाई देगी। यदि कोई यूजर वन-टू-वन कॉलिंग यानी सिंगल कॉल करता है, तब पुरानी रिंगटोन ही बजेगी। कंपनी नए अपडेट को जल्द ही सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगी।

नए स्टीकर्स भी आए


कंपनी ने वॉट्सऐप में एक साथ कई नए स्टीकर्स को अपडेट किया है। ये सभी एनिमेटेड स्टीकर्स हैं। इसके लिए यूजर को स्टीकर सेक्शन में जाकर इन्हें डाउनलोड करना होगा।

बदलेगा कॉलिंग स्क्रीन का इंटरफेस
वॉट्सऐप अब कॉलिंग स्क्रीन के लिए भी नया यूजर इंटरफेस रोलआउट कर रहा है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, अब कॉलिंग के दौरान दिखने वाले सभी आइकन स्क्रीन में नीचे की तरफ होंगे। इसमें कॉल डिसकनेक्ट करने का आइकन सेंटर में होगा। वहीं, स्क्रीन में दिखने वाले बाकी आइकन जैसे कैमरा स्विच, मैसेज, कैमरा माइक इनेबल/डिसेबल नीचे एक सीधी लाइन में नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नए अपडेट एंड्रॉयड यूजर्स को बीटा वर्जन 2.20.198.11 पर मिलेंगे

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...