Wednesday, August 26, 2020

इंटरनेट स्पीड बूस्ट करने जियो ने मेश राउटर लॉन्च किया, 1000 स्क्वायर फीट एरिया में मिलेगी इसकी रेंज August 25, 2020 at 09:38PM

रिलायंस जियो ने बाजार में अपना नया वाई-फाई मेश राउटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फाइबर टू द होम सर्विस के लिए इस राउटर को लॉन्च किया है। राउटर की खास बात है कि इससे नेटवर्क की रेंज ज्यादा बेहतर होगी। साथ ही, इससे इंटरनेट स्पीड भी तेज मिलेगी।

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस वाई-फाई मेश राउटर की कीमत 2,499 रुपए है। इस राउटर पर जियो का लोगो लगा हुआ है और वाई-फाई और लेन कनेक्टिविटी से मिलने वाले सिग्नल के लिए इंडीकेटर्स दिए हैं। जियो फाइबर वेबसाइट के मुताबिक, यह राउटर जियो होम गेटवे के जरिए 1000 स्क्वायर फीट एरिया कवर कर सकता है।

एयरटेल फाइबर प्लस मेश से मुकाबला
जियो का यह राउटर उन यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प बन सकता है जो अपने वाई-फाई की रेंज और एरिया बढ़ाना चाहते हैं। हालांकि, इस राउटर के बारे में कंपनी कंपनी ने अब तक ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। वैसे, जियो के इस राउटर से एयरटेल के फाइबर प्लस मेश को कड़ी टक्कर मिलेगी। एयरटेल के इस प्लान की ईयरली कीमत 25,000 रुपए है।

कंपनी ने क्रिकेट पैक भी लॉन्च किया

रिलायंस जियो ने आईपीएल को देखते हुए अपना क्रिकेट प्लान लॉन्च कर दिया है। 499 रुपए वाले इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। प्लान में डेली 1.5GB डाटा के हिसाब से कुल 84GB डाटा मिलेगा। डाटा की डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इस प्लान में ग्राहकों को वॉइस कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलेगी, लेकिन जियो के सभी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

जियो इस प्लान पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह फ्री दे रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक साल का सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है। यानी इस प्लान में ग्राहकों को 399 रुपए का फायदा मिलेगा। जियो के दूसरे नए प्लान के लिए यहां क्लिक करें



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस राउटर में वाई-फाई और लेन कनेक्टिविटी से मिलने वाले सिग्नल के लिए इंडीकेटर्स दिए हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...