Thursday, July 9, 2020

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo X-सीरीज के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में एंट्री करेगी, ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में होगा प्रोडक्शन July 09, 2020 at 02:36AM

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने गुरुवार को भारत में नई एक्स-सीरीज़ के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में एंट्री करने की घोषणा की। कंपनी ने बताया कि इनकी मैन्युफैक्चरिंग ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में की जाएगी।
एक्स-सीरीज़ के तहत, कंपनी दो स्मार्टफोन X50 और X50 प्रो लॉन्च करेगी, जिसमें प्रोफेशनल-ग्रेड कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

फोटोग्राफी लवर्स की जरूरतों को पूरा करेगा अपकमिंग फोन
विवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर निपुन मार्या ने बताया कि- प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। कंज्यूमर एक प्रीमियम डिवाइस की तलाश में हैं जो उनके स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। हम मानते हैं कि वीवो ने भारत में एक मजबूत ब्रांड-वैल्यू का निर्माण किया है। यह हमारे उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने का सही समय है। अपकमिंग कैमरा-सेंट्रिक एक्स-सीरीज़ को जल्द ही बाजार में पेश किया जाएगा, जो फोटोग्राफी लवर्स की उभरती जरूरतों को पूरा करेगी। मार्या ने आगे कहा कि- हमें उम्मीद है कि प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हमारा प्रवेश मोबाइल फोटोग्राफी में बेंचमार्क को बदल देगा।

स्मार्ट रिटेल मॉडल पर काम कर रही कंपनी
कंपनी पूरे भारत में अपने रिटेल नेटवर्क बिजनेस को जारी रखने के लिए नए स्मार्ट रिटेल मॉडल पर काम कर रही है। इस नए मॉडल का उद्देश्य यह था कि जब स्टोर खुल रहे हैं और रिटेलर्स वापस व्यापार करने जा रहे हैं, तो भी कुछ ग्राहक हैं जो स्टोर पर नहीं जाना चाहते हैं। यह मॉडल उन्हीं के लिए है।
इसमें ग्राहक अपने वीवो प्रोडक्ट से संबंधित सवालों को रिटेलर्स को भेज सकते हैं और फिर हम उन्हें कॉल करेंगे, उनकी आवश्यकता को समझेंगे, एक स्मार्टफोन सुझाएंगे और अंत में उसकी बिक्री की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी पूरे भारत में अपने रिटेल नेटवर्क बिजनेस को जारी रखने के लिए नए स्मार्ट रिटेल मॉडल पर काम कर रही है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...