Thursday, July 9, 2020

सब्सक्रिप्शन प्लेटफार्म पर काम कर रही Twitter, बुधवार को जॉब पोस्टिंग के कंपनी के शेयर्स 8 फीसदी बढ़े July 08, 2020 at 09:05PM

पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पेड प्रोडक्ट पर काम कर रही है। ट्विटर के शेयरों में जॉब पोस्टिंग के बाद बुधवार दोपहर 8% की बढ़ोतरी हुई है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी 'Gryphon' कोडनेम का सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म तैयार कर रही है।
जॉब लिस्टिंग के लिए न्यूयॉर्क में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आवश्यकता है, जो ग्रिफ़ॉन ज्वॉइन करे। इसे नई टीम के रूप में वर्णित किया गया है जो सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म तैयार करेगी जिसे भविष्य में अन्य टीमों द्वारा दोबारा उपयोग किया जा सकेगा। ट्विटर के स्पोकपर्सन ने कहा कि यह केवल एक जॉब पोस्टिंग है न की प्रोडक्ट अनाउंसमेंट।

फिलहाल फ्री सर्विस मुहैया करा रही ट्विटर

  • अपने प्रतिद्वंद्वी सोशल नेटवर्किंग साइट की तरह ट्विटर फिलहाल फ्री सर्विस मुहैया कर रही है साथ ही रेवेन्यू जनरेट करने के लिए अन्य ब्रांड्स को अपने बड़े यूजर बेस के साथ विज्ञापन साझा करने के अनुमति देती है। हालांकि पेड सब्सक्रिप्शन ट्विटर को एडवरटाइजिंग और डेटा लाइसेंसिंग के अलावा रेवेन्यू जनरेट करने के लिए अन्य स्रोत खोजने में मदद कर सकती है।

ट्विटर पहले भी पेड ऑफरिंग पर काम कर चुकी है

  • द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब ट्विटर पेड ऑफरिंग पर ध्यान दे रही है। साल 2017 में ट्विटर ने यूजर्स को एक सर्वे भेजा और प्रिव्यू भेजा, जिसमें यह बताया गया था कि ट्वीटडेक ऐप की प्रीमियम ऑफरिंग कैसे दिखाई देती है, जिसमें न्यूज अलर्ट और एनालिटिक्स शामिल थीं।
  • उस समय, एक ट्विटर स्पोकपर्सन ने कहा था कि हम ट्वीटडेक के एक नए और ज्यादा एडवांस्ड वर्जन में लोगों की रुचि का पता करने के लिए सर्वे कर रहे हैं। हम लोगों के ट्विटर एक्सपीरियंस के बारे में फीडबैक इकट्ठा करने और अपने प्रोडक्ट इन्वेस्टमेंट डिसीजन को बेहतर ढंग से सूचित करने के लिए नियमित रूप से यूजर्स रिसर्च करते हैं, और हम ट्वीटडेक को प्रोफेशनल्स के लिए और भी अधिक वैल्यूएबल बनाने के लिए कई तरीके खोज रहे हैं। "


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतिद्वंद्वी सोशल नेटवर्किंग साइट की तरह ट्विटर फिलहाल फ्री सर्विस मुहैया कर रही है साथ ही रेवेन्यू जनरेट करने के लिए अन्य ब्रांड्स को अपने बड़े यूजर बेस के साथ विज्ञापन साझा करने के अनुमति देती है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...