Thursday, May 28, 2020

जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकते हैं शाओमी के लैपटॉप, मनु जैन और उनके सहयोगियों ने सोशल मीडिया पर टीज करना शुरू किया May 27, 2020 at 08:05PM

रेडमीबुक और एमआई ब्रांडेड लैपटॉप जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी ने फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है लेकिन शाओमी इंडिया हेड मनु जैन और उनके साथियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए प्रोडक्ट को टीज करना शुरू कर दिया है। इससे पता चलता है कि कंपनी की रेडमी और एमआई ब्रांड दोनों के तहत नए लैपटॉप लॉन्च करने की योजना है। भारत में लंबे समय से रेडमीबुक और एमआई नोटबुक का इंतजार किया जा रहा है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में देश में रेडमीबुक ब्रांड के लिए ट्रेडमार्क प्राप्त किया है।

मनु कुमार जैन और उनके सहयोगियों ने भारत में शाओमी के नए लैपटॉप लॉन्च करने के संकेत देने के लिए ट्विटर पर अपने वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया है। वीडियो में #WhatsNextFromMi हैशटैग चलाया जा रहा है।

पोस्ट किए गए वीडियो इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं देते हैं कि आने वाले समय में कौन से प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। फिर भी, एमआई ब्रांड के मार्केटिंग लीड सुमित सोनल और रेडमी बिजनेस लीड स्नेहा तेनवाला उन कर्मचारियों में से हैं जिन्होंने नए लॉन्च को टीज किया है। इससे पता चलता है कि कंपनी रेडमी और एमआई ब्रांड दोनों के तहत नए लैपटॉप लॉन्च करने की योजना है।

##

##

पिछले महीने, टिपस्टर इशान अग्रवाल ने दावा किया कि जैन ने हाल ही में खुदरा विक्रेताओं को देश में RedmiBook और Mi नोटबुक मॉडल के लॉन्च के बारे में सूचित किया है। हालांकि, अग्रवाल ने कहा कि कार्यकारी ने लॉन्च के लिए कोई ठोस तारीख या समयरेखा प्रदान नहीं की।

फिलहाल तारीख की घोषणा नहीं
शाओमी ने अभी तक अपने नए मॉडल के साथ नोटबुक के बाजार में प्रवेश करने की अपनी योजना की घोषणा नहीं की है। हालांकि, चीनी कंपनी ने पहले ही रेडमीबुक ब्रांड के लिए एक ट्रेडमार्क प्राप्त कर लिया था जिसे जनवरी में स्पॉट किया गया था।

चीन में उपलब्ध हैं ये मॉडल्स
चीन में, शाओमी के एमाई ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप के रूप में एमआई नोटबुक प्रो 15, एमआई नोटबुक एयर और एमआई गेमिंग लैपटॉप हैं। कंपनी ने हाल ही में चीनी बाजार में अपने रेडमीबुक लाइनअप का विस्तार AMD Ryzen 4000 सीरीज-पावर्ड रेडमीबुक 13, रेडमीबुक 14 और रेडमीबुक 16 मॉडल लॉन्च करके किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चीन में, शाओमी के एमाई ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप के रूप में एमआई नोटबुक प्रो 15, एमआई नोटबुक एयर और एमआई गेमिंग लैपटॉप हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...