Thursday, May 28, 2020

वनप्लस 8 सीरीज की बिक्री स्थगित, 29 मई को सिर्फ वनप्लस 8 की स्पेशल सेल होगी; जल्द ही नई तारीख का ऐलान होगा May 27, 2020 at 09:13PM

भारत में वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 की बिक्री स्थगित कर दी गई है। कंपनी ने कहा कि पिछले हफ्ते अस्थायी तौर पर प्रोडक्शन रोकने के बाद उसे अपनी बिक्री योजना में बदलाव करना पड़ा। दोनों फोन की बिक्री अमेज़न इंडिया और वनप्लस साइट्स पर 29 मई, शुक्रवार से शुरू होनी थी। वनप्लस 8 सीरीज़ की नई बिक्री तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। जिन ग्राहकों ने अमेज़न इंडिया पर या वनप्लस आधिकारिक चैनलों के माध्यम से वनप्लस 8 सीरीज की प्री-बुकिंग की है, केवल वे लोग स्टॉक खत्म होने तक फोन की खरीदारी कर सकेंगे।
चूंकि वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 के लिए एक पूर्ण बिक्री शुक्रवार से शुरू नहीं होगी, ऐसे में केवल वनप्लस 8 स्मार्टफोन के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर स्पेशल लिमिटेड सेल आयोजित होगी। यह 29 मई दोपहर 12pm बजे से शुरू होगी, इसमें लिमिटेड स्टॉक ही उपलब्ध कराया जाएगा।

प्लांट में मिले थे कोरोना संक्रमित
सेल को स्थगित करने की घोषणा फॉरम पोस्ट के माध्यम की गई। बिक्री में यह स्थगन पिछले हफ्ते ग्रेटर नोएडा में ओप्पो मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के अचानक रुकने के कारण हो सकता है, क्योंकि यहां छह श्रमिकों ने कोरोना परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था। कथित तौर पर, यह वही फैक्ट्री है, जहां वनप्लस अपने फोन को असेंबल करता है, और यह सस्पेंशन भारत में स्मार्टफोन की बिक्री योजना को प्रभावित कर सकता है। हालांकि, अपने फ़ोरम पोस्ट में, वनप्लस ने कहा कि 'उत्पादन शुरू हो चुका है और चल रहा है', और इसका मतलब यह हो सकता है कि एक नई बिक्री की तारीख जल्द ही घोषित की जानी चाहिए।

ग्राहकों को बुकिंग पर गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा था
वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो फोन अप्रैल में लॉन्च किए गए थे, और जबकि उसी महीने भारतीय बाजार में इसकी कीमत की घोषणा की गई थी और उपलब्धता को एक रहस्य बना दिया गया था। कंपनी ने अमेज़न इंडिया पर वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी, जिसमें यूजर्स 1000 रुपए का एडवांस पेमेंट के बदले में गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा था। इस गिफ्ट कार्ड को 30 जून तक फोन खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वनप्लस ने भी 18 मई को सिर्फ वनप्लस 8 के लिए एक विशेष बिक्री का आयोजन किया था, और फिर घोषणा की थी कि दोनों फोन के लिए पूर्ण बिक्री 29 मई से शुरू होगी।

हालांकि, अब यह स्थगित हो गई है, और केवल वनप्लस 8 स्मार्टफोन के लिए एक विशेष बिक्री आयोजित की जाएगी। वनप्लस 8 के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 41,999 रुपए है जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 44,999 रुपए और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपए है। यह ग्लेशियल ग्रीन, इंटरस्टेलर ग्लो और ओनेक्स ब्लैक में आता है। 12GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट तीन रंगों में उपलब्ध है, 8GB+128GB मॉडल ग्लेशियल ग्रीन और ऑनिक्स ब्लैक में उपलब्ध है और 6GB+128GB मॉडल ग्लेशियल ग्रीन कलर में उपलब्ध है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वनप्लस 8 के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 44,999 रुपए और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपए है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...