Monday, May 25, 2020

आज लॉन्च होंगे रियलमी स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वॉच और रियलमी बड्स एयर निओ, 12.30pm बजे से शुरू होगा इवेंट May 24, 2020 at 07:40PM

चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अब टीवी सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। कंपनी आज भारतीय बाजार में अपना पहली स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी साथ ही सेगमेंट में अपना ग्लोबल डेब्यू भी करेगी। इसके अलावा इवेंट में रियलमी वॉच और रियलमी बड्स एयर निओ भी लॉन्च होंगे। ऑनलाइन इवेट दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा। कंपनी पहले से ही रियलमी बड्स एयर के साथ ऑडियो सेगमेंट में उपस्थित है, लेकिन रियलमी टीवी और वॉच, टीवी और वॉच सेगमेंट में कंपनी के पहले डिवाइस होंगे। कंपनी लॉन्चिंग से पहले ही इसके कई टीजर जारी कर चुकी है।

रियलमी लॉन्च इवेंट: टाइमिंग

  • इवेंट 12:30pm बजे से शुरू होगा, जिसमें कंपनी अपनी टीवी, वॉच और नए ईयरबड्स लॉन्च करेगी।

  • कोरोनावायरस की वजह से कंपनी अपने प्रोडक्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करेगी। इसे यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पेज पर देखा जा सकेगा।

रियलमी स्मार्ट टीवी: औसत टीवी से 20 फीसदी ज्यादा ब्राइट

  • रियलमी की इस टीवी में क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो बेहतर इमेज प्रोसेसिंग करेगा। रियलमी का दावा है किइसमें 400 निट्स ब्राइटनेस मिलेगी, दावा किया जा रहा है कि इस प्राइस सेगमेंट में यह अन्य औसत टीवी के मुकाबले 20 फीसदी अधिक ब्राइटर होगा।
  • इस स्मार्ट टीवी में 64-बिट मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा रहा है, कंपनी का दावा है कि पहली बार इस सेगमेंट में इस्तेमाल किया जा रहा है। इसमें क्वाड-कोर चिपसेट मिलेगा, जिसके साथ माली 470 MP3 जीपीयू मिलेगा।
  • इसमें 24 वॉट का साउंड आउटपुट चार स्पीकर्स मिलेंगे, जो डोल्बी साउंड सपोर्ट करेंगे। कंपनी का दावा है कि यह भी पहली बार सेगमेंट में देखने को मिलेगा। इसमें वॉयस कमांड फीचर भी मिलेगा।

रियलमी वॉच: 1.4 इंच का टचस्क्रीन कलर डिस्प्ले

  • कंपनी इवेंट में अपनी पहली स्मार्ट वॉच भी लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 1.4 इंच का टचस्क्रीन कलर डिस्प्ले और कलरफुल स्ट्रैप्स का सपोर्ट मिलेगा।
  • यह 24/7 यूजर की गतिविधियों को ट्रैक करेगा साथ ही हेल्थ असिस्टेंट के रूप में काम करेगा। इसमें फोन का कैमरा और म्यूजिक भी कंट्रोल किया जा सकेगा।

25 मई को लॉन्च होगा रियलमी का पहला स्मार्ट टीवी, ब्लाइंड सेल शुरू; कंपनी का दावा- सेगमेंट के अन्य स्मार्ट टीवी से 20% अधिक ब्राइटनेस मिलेगी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोनावायरस की वजह से कंपनी प्रोडक्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करेगी, इवेंट यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पेज पर देखा जा सकेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...