Saturday, April 4, 2020

श्याओमी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता रेडमी फिटनेस बैंड, 1000 रु. है इसकी कीमत, नींद लेने के पैटर्न और धड़कनों को ट्रैक करेगा April 03, 2020 at 08:08PM

टेक कंपनी श्याओमी ने एमआई फैन फेस्टिवल 2020 इवेंट में नया रेडमी बैंड लॉन्च किया। इसमें नया कलर डिस्प्ले मिलेगा और ये कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर को सपोर्ट करता है जैसे साइकिलिंग, रनिंग और वॉकिंग। इसके अलावा यह हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर से भी लैस है। ईजी चार्जिंग के लिए यह इंटीग्रेटेड यूएसबी प्लग से लैस है, जो हाल ही में लॉन्च हुए हुवावे बैंड 4 और ऑनर बैंड 5 आई में भी देखने को मिला था। इसमें डायल फेस को लगभग 70 तरह से चेंज किया जा सकता है, साथ ही यह चार रिस्टबैंड वैरिएंट अवेलेबल है। फिलहाल यह चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है, जल्द ही इसे भारत समेत अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। चीन में इसकी कीमत 1 हजार रुपए है।

रेडमी बैंड के बेसिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • रेडमी बैंड में 1.08 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 5 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं साथ ही यह ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर से लैस है जो रियल टाइम में दिल की धड़कनों पर पैनी नजर रखता है।
  • यह स्लीप मॉनिटरिंग फीचर भी है, जिसकी बदौलत यह यूजर के नींद लेने के पैटर्न को ट्रैक करता है।
  • इसमें 70 तरह के फेस डायल मिलते हैं, जिन्हें यूजर अपनी पसंद के अनुसार सिलेक्ट कर सकता है। यह चार रिस्टबैंड के ऑप्शन में अवेलेबल है।
  • बैंड में इंटीग्रेटेड यूएसबी कनेक्टर मिल जाता है, जिसे यूएसबी चार्जर में कनेक्ट कर आसानी से चार्ज किया जा सकता है। सिंगल चार्ज में यह 14 दिन तक काम करेगा।
  • इसे एंड्ऱॉयड स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यह रेडमी और एमआई स्मार्टफोन के अलावा अन्य डिवाइस के साथ भी आसानी से काम करेगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Redmi Band Price| Xiaomi launched the cheapest fitness band Redmi band at price 1000 rupees Will track sleeping patterns and heart rate

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...