Thursday, December 10, 2020

शाओमी ने Mi 10 स्मार्टफोन में नए ओएस को रोलआउट किया, इस तरह कर पाएंगे अपडेट December 09, 2020 at 10:16PM

शाओमी ने Mi 10 सीरीज स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम को रोलआउट शुरू कर दिया है। कंपनी ने इस ओएस का अपडेट अपने बीटा प्रोग्राम के 6 महीने बाद Mi 10 में दिया है। अब यूजर को फोन में MIUI 12 के अपडेट के साथ लेटेस्ट ओएस भी मिलेगा। कंपनी ने Mi 10 को एंड्रॉयड 10 के साथ मई में लॉन्च किया था।

Mi इंडिया ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उसने Mi 10 के लिए एंड्रॉयड 11 को रोलआउट कर दिया है। इस नए अपडेट का नाम V12.2.2.0.RJBINXM है। इसका साइज 2.8GB है। यूजर्स को इसका अपडेट चेक करने के लिए Settings > About phone में जाना होगा।

रेडमी और पोको में पहले ही मिला अपडेट
शाओमी ने जून में Mi 10 के लिए बीटा रिलीज करने के बाद एंड्रॉयड 11 का टेस्टिंग की थी। हालांकि, Mi 10 कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन नहीं है जिसमें एंड्रॉयड 11 का अपडेट मिल रहा हो। कंपनी पिछले महीने रेडमी नोट 9 प्रो के लिए एंड्रॉयड 11 का अपडेट दिया था। हाल ही में उसने पोको F2 प्रो के लिए नया ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट शुरू किया है।

शाओमी के विपरीत, वनप्लस और सैमसंग सहित कई कंपनियों ने इस साल के शुरुआत में एंड्रॉयड 11 का अपडेट के कुछ समय बाद ही अपने फ्लैगशिप फोन में इसका ओएस दे दिया था। गूगल ने सितंबर में अपने पिक्सल फोन के लिए नया एंड्रॉयड ओएस दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Xiaomi Mi 10 Android 11 Update Starts Rolling Out in India

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...