Thursday, December 10, 2020

सोशल मीडिया पर दिखा फोन का लुक, टिप्सटर का दावा- इसमें पेंटा नहीं बल्कि क्वाड रियर कैमरा ही मिलेगा December 09, 2020 at 08:50PM

सैमसंग गैलेक्सी A72 से जुड़ी नई रूमर्स के मुताबिक, अब इसमें क्वाड-कैमरा सेटअप मिलेगा। पहले इसमें पेंटा रियर कैमरा मिलने की बात कही जा रही थी। एक टिप्सटर ने सोशल मीडिया पर इस फोन की इमेज शेयर की है, जिसमें इसके बैक में 4 कैमरा नजर आ रहे हैं। इसमें पांचवां सेंसर नहीं मिलेगा।

टिप्सटर Snapdrachun 888 5G के मुताबिक, गैलेक्सी A72 में चार रियर कैमरा सेटअप किए गए हैं। हालांकि, ट्वीट में इस फोन से जुड़े दूसरी बातें नहीं बताई गई हैं। ये फोन 5G को सपोर्ट करेगा। वहीं, इसके फ्रंट में पंच होल डिस्प्ले कैमरा मिलेगा।

पहले 64-मेगापिक्सल कैमरा के रूमर्स थे
सितंबर में ऐसी खबरें आई थीं कि ये सैमसंग गैलेक्सी A72 कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें पेंटा रियर कैमरा मिलेगा। ऐसी रूमर्स थी कि इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 8-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम के साथ, 5-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा। वहीं, फोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।

ओआईएस टेक्नोलॉजी मिलने की संभावना
ऐसा भी माना जा रहा है कि सैमसंग इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकती है, जो कंपनी अगले साल से A सीरीज के हाई-एंड मॉडल में इस्तेमाल करने वाली है। यह फीचर आमतौर पर सैमसंग के फ्लैगशिप गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट सीरीज स्मार्टफोन तक ही सीमित है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Samsung Galaxy A72 May Come With Quad Rear Camera Setup Instead of Penta Camera Setup

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...