Wednesday, December 9, 2020

आईटेल ने लॉन्च किया 1049 रु. कीमत का फीचर फोन, इससे कहीं भी कभी भी शरीर का तापमान मापा जा सकेगा December 09, 2020 at 01:30AM

संकट के इस समय में लोग अपना व अपनों का ख्याल रख सकें, इसी को देखते हुए आईटेल ने टेक्नोलॉजी इनोवेटर के रूप में आईटेल it2192T थर्मो एडिशन फीचर फोन लॉन्च किया है। यह एक एंट्री लेवल फीचर फोन है, जिससे कहीं भी कभी भी शरीर का तापमान मापा जा सकेगा। इस यूनिक फोन की कीमत सिर्फ 1049 रुपए है।

कंपनी का कहना है कि इसे टियर-3 और उससे निचली पायदान के बाजारों में रहने वाले लोगों के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे अपनी व अपनों सेहत पर नजर रख सकें साथ ही स्वंय सशक्त और जिम्मेदार बन शरीर का तापमान मापने का नैतिक दायित्व निभाएं।

आईटेल it2192T थर्मो ऐडिशन आईटेल द्वारा हाल ही में लांच की गई फीचर फोन हैल्थ सीरीज आईटेल-फिट से है। सीरीज में एक अन्य स्पेसिफिक प्रोडक्ट भी प्रस्तुत करती है- it2192 हार्ट रेट एडिशन, जो यूजर को दिल की धड़कन पर निगरानी रखने में मदद करता है

दमदार बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ मोटो G9 पावर, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

आईटेल it2192T थर्मो एडिशन के खास फीचर्स

जब यूजर कैमरे के बगल में स्थित थर्मो सेंसर के नीचे अपनी कलाई रखता है, तो यह सेंसर सेल्सियस और फैरेनहाइट दोनों में शरीर का तापमान बताता है।
  • it2192T थर्मो एडिशन बुनियादी हैल्थ ट्रैकिंग सुविधा से लेस है जो कि महामारी में अत्यंत अहम है। आईटेल it2192T एक इन-बिल्ट टेम्परेचर सेंसर से लैस है, जो ग्राहकों को अपना तापमान जांचने में मदद करता है।
  • जब यूजर कैमरे के बगल में स्थित थर्मो सेंसर के नीचे अपनी कलाई रखता है, तो यह सेंसर सेल्सियस और फैरेनहाइट दोनों में शरीर का तापमान बताता है।
  • यह फोन आईटेल मोबाइल के एक्सक्लूसिव किंग वॉइस फीचर से लैस है जो कि टैक्स्ट टू स्पीच फीचर है, जो ग्राहक को इनकमिंग कॉल, मैसेज, मेन्यू और यहां तक की फोनबुक भी सुनने में मदद करता है।
  • खास बात यह है कि तापमान जांचने के बाद यह उसका परिणाम बोलकर सुनाता है, जो दिव्यांगों के लिए भी यह सुविधाजनक हो जाता है।
  • इस उपकरण में बहुत बड़ी फोनबुक है, जिसमें 2000 नाम व नंबर फोटो/आइकॉन्स के साथ आराम से सेल किए जा सकते हैं।
  • बहुभाषी भारत के लिए निर्मित it2192T भाषाओं की सीमाओं को पार कर जाता है क्योंकि यह आठ क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।
  • फोन में 1000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 4 दिनों तक बैकअप लाइफ मिलती है।
  • यह फीचर फोन एक स्मार्ट रियर कैमरा से लैस है, जिससे आप अपने पसंदीदा लम्हों को तस्वीरों में बदल सकते हैं।
  • इसमें वायरलेस एफएम है,जो रिकॉर्डिंग की सुविधा के साथ आता है। इसमें ऑटो कॉल रिकॉर्डर है ताकि आप बातचीत को रिकॉर्ड कर सकें।
  • एक बड़ी एलईडी टॉर्च भी है, वन टच म्यूट और प्री-लोडेड गेम्स भी है, जो मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं।

वीवो ने लॉन्च किया मिडरेंज स्मार्टफोन वीवो Y51 (2020), तो ओराइमो में उतारा नया फिटनेस बैंड, देखें कीमत-फीचर



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोन में 1000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 4 दिनों तक बैकअप लाइफ मिलती है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...