Friday, December 4, 2020

10 दिसंबर को होगी माइक्रोमैक्स in 1b स्मार्टफोन की सेल, 5% कैशबैक मिलेगा और नो कोस्ट EMI पर खरीद पाएंगे December 03, 2020 at 11:33PM

माइक्रोमैक्स के इन (in) 1b स्मार्टफोन की पहली सेल 10 दिसंबर को 12PM से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Micromax.com से खरीद पाएंगे। इसकी पहली सेल 26 नवंबर को होना थी, लेकिन लॉजिस्टिक प्रॉब्लम के चलते सेल को लास्ट मिनट पर कैंसल कर दिया गया था।
ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और 6.52-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले से लैस है। साथ ही, इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो रिवर्स चार्जिंग और 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बता दें कि माइक्रोमैक्स ने 2 साल के बाद भारतीय बाजार में वापसी की है। उसने अपने दो स्मार्टफोन in 1b और in नोट 1 लॉन्च किए हैं।

माइक्रोमैक्स in 1b की कीमत और ऑफर

फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। फोन को ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। वहीं, इस फोन को 778 रुपए की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे।

माइक्रोमैक्स इन 1b के स्पेसिफिकेशन

  • इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच का HD+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया है। ये अल्ट्रा ब्राइट रेजोल्यूशन के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ 2GB/4GB रैम का कॉम्बिनेशन दिया है। फोन को 32GB और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ खरीद पाएंगे।
  • फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया है। इसके साथ डुअल LED फ्लैश मिलेगा। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।
  • फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। यानी आप इससे दूसरे स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे। फोन के साथ 10 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा।
  • ये स्मार्टफोन प्योर एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कंपनी इस पर 2 साल का गारंटेड अपग्रेड दे रही है। यानी गूगल के नए ओएस का साथ आप इसे अपडेट कर पाएंगे।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Micromax In 1b to Go on First Sale in India on December 10 via Flipkart, Company Site: Price, Specifications

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...