Thursday, November 19, 2020

साउंडकोर लाइफ Q20 से नॉनस्टॉप 60 घंटे तक म्यूजिक सुन पाएंगे, एक बटन से बूस्ट होगी साउंड क्वालिटी November 18, 2020 at 09:38PM

चीनी कंपनी एंकर के सब-ब्रांड साउंडकोर ने भारतीय बाजार में नया वायरलेस हेडफोन लाइफ Q20 लॉन्च किया है। ये हेडफोन हाइब्रिड एक्टिव नोइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ आता है। यानी आप जब चाहेंगे तब बाहर की आवाज सुन पाएंगे। इसमें हाई-रिस ऑडियो सपोर्ट और 40mm डायनामिक ड्राइवर दिए हैं, जिससे म्यूजिक का शानदार एक्सपीरियंस मिलता है।

इसमें यूनिक बासअप मोड दिया है जो साउंड क्वालिटी को कई गुना तक बूस्ट कर देता है। कंपनी इस बार 18 महीने की वारंटी भी दे रही है। खास बात है कि इससे 60 घंटे का नॉनस्टॉप म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है।

साउंडकोर लाइफ Q20 की कीमत
कंपनी ने इस वायरलेस हेडफोन की कीमत 9,999 रुपए तय की है। इसे ब्लैक कलर के एकमात्र ऑप्शन में खरीद पाएंगे। कंपनी इसकी सेल फ्लिपकार्ट पर कर रही है। यूजर्स को यहां पर चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिलेगा। इसे 1,111 रुपए की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे। साथ ही, इस पर 1000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

साउंडकोर लाइफ Q20 के फीचर्स

  • इस हेडफोन में हाइब्रिड ANC सपोर्ट दिया है। इसमें चार हाई-सेंसिटिव ANC माइक्रोफोन दिए हैं। ये बाहर की आवाज को 90 प्रतिशत तक कम कर देते हैं। इसमें एडजेस्टेबल हेडबैंड के साथ फोल्डेबल इयरकप्स दिए हैं। इन्हें 90 डिग्री तक फोल्ड किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि ये इयरकप्स कार के चारों तरफ अच्छी तरह फिट हो जाता है, और कहीं से भी डिस्कम्फर्ट नहीं हैं।
  • हेडफोन में 40mm डायनामिक ड्राइवर्स दिए हैं, जिससे साउंड क्वालिटी शानदार मिलती है। कंपनी ने इसमें बासअप टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। उसका दावा है कि इससे किसी भी सॉन्ग के बास को 100 प्रतिशत तक बूस्ट किया जा सकता है। इसके लिए कंपनी ने एक अलग बटन दिया है। कंपनी का कहना है कि ANC मोड के साथ 30 घंटे और स्टैंडर्ड मोड के साथ 60 घंटे तक नॉनस्टॉप म्यूजिक सुन पाएंगे।
  • साउंडकोर का दावा है कि लाइफ Q20 हेडफोन क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 5 मिनट की चार्जिंग में इससे 5 घंटे म्यूजिक सुन पाएंगे। इसमें ब्लूटूथ 5.0 की एडवांस कनेक्टिविटी दी है। इस हेडफोन के साथ 3.5mm ऑक्स केबल भी आती है। यानी आप इसका इस्तेमाल वायर्ड हेडफोन की तरह भी कर पाएंगे।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इसे 1111 रुपए की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...