Friday, November 27, 2020

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए ऑगमेंटेड रियलिटी ऐप लॉन्च किया, इससे बाइक खरीदने में होगी आसानी November 27, 2020 at 02:19AM

टीवीएस मोटर कंपनी ने ग्राहकों को घर बैठे गाड़ियां खरीदने और उनका एक्सपीरियंस कराने के लिए ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप की मदद ग्राहक कंपनी के किसी भी मॉडल के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर पाएंगे। कंपनी ने बताया कि टीवीएस ऑगमेंटेड रियलिटी इंटरएक्टिव व्हीकल एक्सपीरियंस (ARIVE) ऐप के जरिए ग्राहक एआर टेक्नोलॉजी की मदद से प्रोडक्ट को एक्सप्लोर और खरीद पाएंगे।

शुरू में टॉप मॉडल ही दिखेंगे
टीवीएस मोटर कंपनी के मार्केटिंग हेट मेघश्याम जाघोल ने कहा, "यह ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडल टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगा। बाद में टीवीएस के सभी प्रॉडक्ट को जोड़ा जाएगा। इसके जरिए ग्राहक प्रॉडक्ट का घर बैठे एक्सपीरियंस ले पाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने में हमेशा आगे रही है। टीवीएस ARIVE ऐप इसकी का एक्सटेंशन है। हम हमारे ग्राहक घर बैठे एआर टेक्नोलॉजी के माध्यम से हमारे प्रॉडक्ट्स का एक्सपीरियंस कर पाएंगे। ऐप से ऑडियो, वीडियो और टेक्स्ट फॉर्मेट का उपयोग करके ग्राहक किसी भी प्रॉडक्ट को 360 डिग्री देखने का एक्सपीरियंस ले पाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TVS Motor Company Launched Augmented Reality Interactive Vehicle Experience (ARIVE) App For Product Exploration and Purchase Experience

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...