Wednesday, October 28, 2020

दिवाली पटाखों पर लेना चाहते हैं 50% तक डिस्काउंट, तब इन वेबसाइट और ऐप्स पर अभी से करनी होगी बुकिंग October 27, 2020 at 05:30PM

दिवाली पर आपको भी पटाखे चलाना पसंद है तब हम इन पर मिलने वाली ऑनलाइन डील के बारे में बता रहे हैं। पटाखों को आप ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने में दूसरे आइटम की तरह इन पर भी बड़ा डिस्काउंट मिल जाता है। ऐसी कई वेबसाइट और ऐप्स हैं जो ऑनलाइन पटाखे बेचती हैं। इनमें फुलझड़ी, अनार, चकरी जैसे कई पटाखे शामिल होते हैं। आप भी ऑनलाइन पटाखे जल्दी खरीदें ताकि आपको टाइम पर डिलिवरी मिल जाए।

ऐसे खरीदें ऑनलाइन पटाखे

  • आपने अब तक पटाखों को ऑनलाइन नहीं खरीदा है तब आप इसके लिए आपको गूगल की मदद लेनी होगी। गूगल पर जाकर diwali crackers online लिखकर सर्च करें। जिसके बाद ऑनलाइन पटाखे बेचने वाली कई वेबसाइट्स की लिस्ट आ जाएगी। इसमें ovcrackers, goodwillfireworks, patakewala, rathnaafireworks, cockbrand, shopcrackersonline, sonyfirework, sivakasipataka, festivezone जैसी कई वेबसाइट शामिल हैं।
  • आप किसी भी वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन पटाखे खरीद सकते हैं, लेकिन इस बात का जरूर ध्यान रखें कि वो आपकी लोकेशन पर डिलिवरी करेगा या नहीं। इसके लिए वेबसाइट में अपनी लोकेशन डालकर जरूर देखें। दरअसल, कई वेबसाइट सभी लोकेशन पर पटाखों की डिलिवरी नहीं करती हैं।

50% से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा
पटाखे सेल करने वाली लगभग सभी वेबसाइट पर 50% से भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। ज्यादातर वेबसाइट पटाखों की आधी कीमत पर बेच रही हैं। patakewala पर पटाखे MRP से आधे दाम पर मिल रहे हैं। जैसे यहां पर 2,250 रुपए कीमत वाली लड़ी का पैकेट 1,125 रुपए में मिल रहा है। इसी तरह 1,680 रुपए की लड़ी 840 रुपए में खरीद सकते हैं।

इन वेबसाइट पर पटाखों को अलग-अलग कैटेगरी के हिसाब से रखा गया है। यहां पर कई कॉम्बो ऑफर भी मिल रहे हैं। यानी अलग-अलग कॉम्बिनेशन वाले पटाखे पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

ऐप्स से भी खरीदें सकते हैं पटाखे

प्ले स्टोर पर पटाखे खरीदने वाले कई ऐप्स मौजूद हैं


गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे कई ऐप्स मौजूद हैं जिनकी मदद से भी पटाखे घर पर मंगवाए जा सकते हैं। इसके लिए प्ले स्टोर पर diwali crackers shopping सर्च करना है। यहां पर Ov Crackers, Peacock Crackers, Meeyal Crackers, Sivakasi Diwali Crackers, Madras Crackers जैसे कई ऐप्स हैं। इन ऐप्स पर यूजर्स के रिव्यू और रेटिंग को देखकर भी पटाखे की क्वालिटी को पता लगाया जा सकता है। यहां पर भी फुलझड़ी, अनार, चकरी जैसे कई पटाखे मिल रहे हैं। साथ ही वेबसाइट की तरह यहां भी बड़ा डिस्काउंट या दूसरे ऑफर्स मिल जाते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पटाखे सेल करने वाली लगभग सभी वेबसाइट पर 50% से भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...