Monday, September 28, 2020

8 अक्टूबर को लॉन्च हो रहे हैं ये दो नए स्मार्टवॉच, 25 दिन की बैटरी लाइफ और 100 वर्कआउट मोड सपोर्ट मिलेगा; ट्रैवलिंग के दौरान रास्ता भटकने भी नहीं देगी September 28, 2020 at 12:04AM

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर भारत में अपने नए स्मार्टवॉच वॉच ES और वॉच GS प्रो के साथ 8 अक्टूबर को भारत में अपने वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनर ES को 10 हजार रुपए से कम के प्राइस बैंड में लॉन्च किया जा सकता है जबकि वॉच GS प्रो को 20 हजार रुपए से कम के प्राइस बैंड में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों स्मार्टवॉच को सितंबर की शुरुआत में बर्लिन में IFA 2020 के दौरान शोकेस किया गया था।

वॉच GS प्रो में मिलेगी 25 दिन की बैटरी लाइफ
वॉच GS प्रो 25 दिन की बैटरी लाइफ के साथ एक मजबूत स्मार्टवाच है। जिसमें बिल्ट-इन डुअल सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम सपोर्ट मिलेगा। स्मार्टवॉच में रूट बैक फंक्शन और रूट डायवर्जन अलर्ट भी मिलता है, जो यूजर को निश्चिंत होकर घूमने-फिरने की आजादी देता है।
स्मार्टवॉच में पहाड़ की चढ़ाई, लंबी पैदल यात्रा, स्कीइंग, इनडोर और आउटडोर रनिंग और फ्री-ट्रेनिंग सहित 100 से अधिक वर्कआउट मोड और वर्कआउट डेटा रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें कई फिटनेस मॉनिटरिंग फीचर्स का सपोर्ट भी मिलेगा।
वहीं, ऑनर वॉच ES में 1.64-इंच की AMOLED डिस्प्ले, 95 वर्कआउट मोड और 12 एनिमेटेड वर्कआउट कोर्स विद स्पेसिफिक सिनारियो जैसे कि फैट बर्न, एब्स वर्कआउट और फिटनेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑनर वॉच ES में 1.64-इंच की AMOLED डिस्प्ले, 95 वर्कआउट मोड और 12 एनिमेटेड वर्कआउट का सपोर्ट मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...