Sunday, September 13, 2020

कल लॉन्च होगा 10 हजार रुपए से कम कीमत का यह स्मार्टफोन, 7 इंच डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी और चार रियर कैमरे मिलेंगे September 13, 2020 at 12:00AM

चीनी कंपनी टेक्नो ने घोषणा की है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन स्पार्क पावर 2 एयर को भारत में 14 सितंबर को लॉन्च करेगी। कंपनी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। साथ ही यह भी बताया कि इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्पार्क पावर 2 का लाइट वर्जन है।
कंपनी ने जुलाई में टेक्नो स्पार्क पावर 2 को 9,999 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया था। इसमें 7-इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 6000 एमएएच बैटरी दी गई थी। 'एयर' मॉडल में भी 7 इंच डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी और चार रियर कैमरे मिलेंगे। फिलहाल इसकी पूरी स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है लेकिन फीचर्स लिस्ट काफी हद तक स्पार्क पावर 2 से मिलती-जुलती होगी।

टेक्नो स्पार्क पावर 2 एयर: संभावित कीमत
टेक्नो स्पार्क पावर 2 की कीमत को देखते हुए अनुमान लगा सकते हैं कि टेक्नो स्पार्क पावर 2 एयर की कीमत 9000 रुपए के आसपास हो सकती है। नया फोन लाइट वर्जन होगा।

टेक्नो स्पार्क पावर 2: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • 7-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ फोन में 6000mAh की बैटरी स्पार्क पावर 2 की दो खास फीचर्स हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने पर चार दिन तक चल सकता है। इसके अलावा फोन के साथ मिलना वाला 18W चार्जर फोन को केवल एक घंटे में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।
  • यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो P22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा इसमें डुअल स्पीकर्स, एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और डुअल 4G VoLTE सपोर्ट शामिल हैं।
  • कैमरे की बात करें तो, टेक्नो स्पार्क पावर 2 में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप है। इसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एआई लेंस है। फ्रंट में, स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

कंपनी का ऑफिशियल ट्वीट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोन में डुअल स्पीकर्स, एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और डुअल 4G VoLTE सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...