Saturday, July 18, 2020

लॉन्चिंग से पहले किआ सोनेट के पिक्चर हुए लीक, कार में सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल और पतले एलईडी हैडलैंप्स मिलेंगे July 17, 2020 at 07:13PM

भारतीय ऑटो बाजार में अपनी जड़े मजबूत कर चुकी किआ मोटर्स अपनीसबकॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट को पेश करने की तैयारी कर चुकी है। कंपनी ये कार 7 अगस्त को पेश करेगी। हालांकि, इस गाड़ी की लॉन्चिंग से पहले ही इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर के पिक्चरलीक हो गए हैं।

कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में सोनेट का कॉनसेप्ट दिखाया था। लीक पिक्चरको देखकर इस बात का पता चलता है कि ये कॉन्सेप्ट से काफी अलग है। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इसे लॉन्च भी किया जाएगा। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन, हुंडई वेन्यू और महिंद्रा XUV300 से हो सकता है।

पिक्चरमें ऐसी दिख रही है किआ सोनेट
इस कार के बैक में रैपअराउंड एलईडी टेललाइट्स दिए हैं। ये LED गाइडलाइट्स और दो लाइट यूनिट को जोड़ने वाली रैड स्ट्रिप के साथ मिलेगी। इसमें स्टील व्हील के साथ कवर्स भी मिलेंगे। कार के केबिन के बैक साइड में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री और रियर एसी वेंट्स भी मिलेंगे। कार में सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल, पतले एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल मिलेंगे।

सोनेट में मिल सकते हैं ये फीचर्स
किआ मोटर्स इस गाड़ी में डुअल-टोन सनरूफ दे सकती है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और यूवीओ कनेक्टेड ऐप मिलेगी।

सोनेट में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन भी दे सकती है। इस तरह के इंजन ऑप्शन हुंडई वेन्यू में दिया है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस गाड़ी की लॉन्चिंग से पहले ही इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर के पिक्चर लीक हो गए हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...