Monday, July 6, 2020

बोल्ट ने लॉन्च किए वायरलेस कनेक्टिविटी वाले इयरबड्स, वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट के साथ आएंगे July 06, 2020 at 01:09AM

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली इलेक्ट्रॉनिक कंपनी बोल्ट ने नए प्रोबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी का दावा है कि ये ट्रूली वायरलेस इयरफोन हैं। इसकी कीमत 2,999 रुपए है। इस इयरफोन को फिटनेस फोकस्ड बनाया गया है। वहीं, इसमें हाईएंड फीचर मिलेंगे। इसे व्हाइट ग्रे और ब्लैक ग्रे वैरिएंट में खरीद पाएंगे। कंपनी इसकी सेल फ्लिपकार्ट पर करेगी।

बोल्ट प्रोबड्स के फीचर्स

  • बोल्ट ऑडियो प्रोबड्स को फिटनेस यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इयरफोन बड़े हैं और इन-कैंसल फिट करने की सुविधा है। इसके हुक को ऐसे डिजाइन किया गया है कि रनिंग या वर्कआउट करते समय इयरफोन का उपयोग कर पाएंगे। इसे वाटर रेजिस्टेंस के लिए इसे IPX7 रेटिंग दी गई है।
  • ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें क्वालकॉम आप्टएक्स कोडेक सपोर्ट दिया है, जो इस कीमत में बेहतर फीचर है। कंपनी का दावा है कि गेमिंग और कॉलिंग के दौरान इसे मोनो मोड में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इस प्रोबड्स में स्मार्ट हैल मैग्नेटिक स्विच टेक्नोलॉजी दी है, जो ईयरफोन को तेजी से डिवाइस के साथ कनेक्ट करती है। कंपनी का ऐसा दावा है कि सिंगल चार्ज के बाद इसे 8 घंटे तक नॉन-स्टॉप यूज कर पाएंगे।
  • भारतीय बाजार में बोल्ट ऑडियो प्रोबड्स का मुकाबला शाओमी और रियलमी के इयरबड्स से होगा। हालांकि, इस कीमत में IPX7 रेटिंग और क्वालकॉम आप्टएक्स कोडेक सपोर्ट बोल्ट दे रही है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Boult Audio ProBuds True Wireless Earphones Launched, Priced at Rs. 2,999

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...