Monday, July 6, 2020

BSNL ने लॉन्च किया 599 रुपए वाला नया प्लान, 90 दिनों तक रोजाना 5GB डाटा के साथ मिलेगी कॉलिंग की सुविधा July 05, 2020 at 06:45PM

घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL खास प्लान लेकर आया है। BSNL ने 599 रुपए का प्रीपेड प्लान लांच किया है, इसमें रोजाना 5GB डाटा दिया जाएगा। BSNL केइस नए प्रीपेड प्लानका फायदा पूरे देश (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) में लिया जा सकता है।इस प्लान में डाटा बेनिफिट के अलावा अन्य फायदे भी मिल रहे हैं।


इस पैक में क्या-क्या मिलेगा?
इस पैक की वैलिडिटी 90 दिन की है। इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा रोज 5GB हाई स्पीड डाटा और 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 5GB डेली डाटा खत्म होने के बाद डाटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी।


अन्य कोई टेलीकॉम कंपनी नहीं दे रही 5GB डेली डाटा
अन्य टेलीकॉम कंपनियां जियो, वोडाफोन और एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को मैक्सिमम 3GB डेली डेटा तक की ही पेशकश कर रही हैं। कोई भी कंपनी 5GB डाटा ऑफर नहीं कर रही है।


इससे पहले लॉन्च किया था सबसे लंबा प्लान
BSNL ने मई महीने में 2,399 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को 600 दिनों के लिए अनलमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। कोई भी टेलीकॉम कंपनी इतना लंबा प्लान ऑफर नहीं करती है। हालांकि इस प्लान में कोई डाटा बेनिफिट नहीं है। यानी यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसमें 100 एसएमएस रोजाना मिलेंगे। सबसे लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान 250 मिनट की डेली FUP लिमिट के साथ आता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL ये खास प्लान लेकर आया है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...