Sunday, July 12, 2020

सोमवार को अमेजन पर लॉन्च होगा चार रियर कैमरे वाला टेक्नो स्पार्क 5 प्रो स्मार्टफोन, 10 हजार से कम हो सकती है कीमत July 11, 2020 at 11:36PM

टेक्नो स्पार्क 5 और 5 एयर के बाद कंपनी अब इसके प्रो वैरिएंट टेक्नो स्पार्क 5 प्रो को भारत में लॉन्च करेगी। चार रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन को सोमवार को लॉन्च किया जाएगा। अमेजन इंडिया ने 13 जुलाई की सेल डेट के साथ इसे साइट पर लिस्ट कर दिया है। पहली सेल 13 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।
कंपनी किफायती कीमत में फीचर-पैक डिवाइस लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में स्पार्क 5 प्रो की कीमत 10,000 रुपए से कम हो सकती है। कंपनी इसे पाकिस्तान में PKR 21,499 (यानी 9600 रुपए) कीमत के साथ लॉन्च कर चुकी है।

टेक्नो स्पार्क 5 प्रो: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  • इस बजट सेंट्रिक डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत है इसका रियर क्वाड-कैमरा सेटअप है और मॉडर्न पंच-होल स्टाइल डिस्प्ले है। कंपनी ने फिलहाल भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल की स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है भारत में भी वहीं मॉडल लॉन्च किया जाएगा, जो पाकिस्तान में लॉन्च हो चुका है।
  • स्पार्क 5 प्रो 6.6 इंच के एचडी प्लस (720 × 1600) आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आता है, जिसमें स्क्रीन के टॉप लेफ्ट में पंच होल कटआउट दिया गया है। यह 90.2 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो वाला डिस्प्ले प्रदान करता है।
  • फोन मीडियाटेक के MT6762D चिपसेट के साथ आता है। फोन को सिंगल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा है। माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।
  • कैमरे की बात करें तो स्पार्क 5 प्रो में 16-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका खुलासा अमेजन इंडिया पहले ही कर चुका है। फोन में 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और आखिरी लेंस एआई कैमरा होगा।
  • इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 5000 एमएएच बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में इसमें 480 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे कॉलिंग, 115 घंटे म्यूजिक और 17 घंटे वीडियो देखे जा सकेंगे।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोन को सिंगल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा है, माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...