Sunday, June 7, 2020

सामने आई रेडमी 9 की कीमत, डिजाइन और लॉन्चिंग डेट की जानकारी, 25 जून को हो सकता है लॉन्च June 07, 2020 at 01:51AM

रेडमी 9 फोन के बारे में नया लीक सामने आया है। इस बार स्मार्टफोन की संभावित कीमत और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन की जानकारी ऑनलाइन उजागर हुई है। रेडमी 9 के कलर ऑप्शन्स की भी जानकारी साझा की गई है और साथ में एक रिटेल बॉक्स इमेज भी सामने आई है जो फोन के डिज़ाइन के बारे में बताती है। उम्मीद की जा रही है कि रेडमी 9 में वाटरड्रॉप नॉच और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर फिंगरप्रिंट सेंसर कैमरे के ठीक नीचे होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन की शुरुआती कीमत 10500 रुपए के लगभग होगी। इसे 25 जून को लॉन्च किया जा सकता है। एक हालिया लीक से पता चलता है कि रेडमी 9 को मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर पर काम करेगा और यह 5000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा।

रेडमी 9 कीमत और कलर ऑप्शन (संभावित)
GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 9 दो वैरिएंट में लॉन्च होगा। इसमें 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज मॉडल और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल मिलेगा। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 139 डॉलर यानी लगभग 10,500 रुपए बताई गई है, जबकि इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 149 डॉलर यानी लगभग 11,200 रुपए बताई जा रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें तीन कलर ऑप्शन- ग्रे, सनसेट पर्पल और ग्रीन अवेलेबल होंगे।

रेडमी 9 लॉन्च डेट (संभावित)
हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इसे 25 जून को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन GizmoChina को लगता है कि यह इससे भी जल्द लॉन्च हो सकता है। शाओमी ने रेडमी 9 सीरीज के लॉन्च के संबंध में कोई जानकारी जारी नहीं की है। हालांकि, लीक की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए यह संभावना काफी है कि रेडमी 9 जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

रेडमी 9 डिजाइन(संभावित)
GizmoChina ने एक कथित रेडमी 9 रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें यह फोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ दिखाई देता है। इसका बैक भी हाल के लीक हुए फोटो के समान दिखता है। रेडमी 9 में पीछे की तरफ एक लाइन में तीन इमेज सेंसर दिखाई देते हैं और एक चौथा कैमरा सेंसर फ्लैश के साथ साइड में फिट किया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे के पैनल के टॉप सेंटर में तीन कैमरा सेंसर के ठीक नीचे दिया गया है।

रेडमी 9 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

  • पिछले लीक्स के अनुसार रेडमी 9 फोन 6.5 इंच फुलएचडी एलसीडी डिस्प्ले व मिडल होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएगा। फोन मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसके साथ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम के ऑप्शनंस होंगे। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो इसमें आपको 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है।
  • रेडमी 9 क्वाड रियर कैमरा के साथ आ सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का, 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और चौथा व आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा।
  • सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा रेडमी 9 में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पिछले लीक्स के अनुसार रेडमी 9 फोन 6.5 इंच फुलएचडी एलसीडी डिस्प्ले व मिडल होल-पंच डिज़ाइन और मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर मिल सकता है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...