Monday, June 15, 2020

17 जून को भारत में लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन, यूके में इसकी कीमत 17 हजार रुपए के लगभग June 14, 2020 at 10:52PM

सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन भारत में 17 जून को लॉन्च किया जाएगा, सैमसंग इंडिया ने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। इसे पिछले महीने यूनाइटेड किंगडम में सैमसंग की बजट A-सीरीज़ के नए एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा चुका है। फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 5,000 एमएएच बैटरी मिलेगी। तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस रिकग्निशन और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कंपनी का ऑफिशियल ट्वीट

सैमसंग गैलेक्सी A21s: भारत में कीमत

  • सैमसंग इंडिया ने सोमवार को ट्विटर पर इसकी लॉन्चिंग की जानकारी दी, हालांकि कंपनी के इस ट्वीट से आगामी गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। यूनाइटेड किंगडम में यह स्मार्टफोन GBP 179 यानी लगभग 17,000 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ था।
  • इसके अलावा यह भी साफ नहीं है कि गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन की सेल लॉन्च के तुरंत बाद ही शुरू होगी या फिर सेल के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। इस बात का खुलासा 17 जून को ही हो पाएगा। कलर ऑप्शन की बात करें, तो यह स्मार्टफोन आपको ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A21s: बेसिक स्पेसिफिकेशन

  • सैमसंग गैलेक्सी A21s हैंडसेट में 6.5 इंच का एचडी+ (720X1600 पिक्सल) इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।
  • फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI पर काम करता है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौज़ूद हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • सैमसंग गैलेक्सी A21s में चार रियर कैमरे हैं। इसमें f/2.0 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौज़ूद है।
  • स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी है। यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेसियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी से लैस है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इसे पिछले महीने यूनाइटेड किंगडम में सैमसंग की बजट A-सीरीज़ के नए एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा चुका है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...