Sunday, May 24, 2020

जून में लॉन्च होगा मोटोराला वन फ्यूजन+ फोन; यूट्यूब डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज पर सामने आईं डिटेल्स, 5000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिलेगा May 23, 2020 at 11:12PM

75 हजार रुपए कीमत के मोटोरोला एज प्लस के बाद अब मोटोरोला अफॉर्डेबल फोन के तौर पर वन फ्यूजन प्लसस्मार्टफोनको लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्चिंग से पहले ही इसकी डिटेल्स यूट्यूब डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज पर स्पॉट की गई। पेज के मुताबिक, इसे जून में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 6.5 इंच का पंच होल डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6GB तक की रैम और 128GB तक का स्टोरेज मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने फोन को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस: संभावित स्पेसिफिकेशन

  • यूट्यूब डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज के मुताबिक, इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, यह एंड्ऱॉयड 10 पर रन करेगा। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और 5000 एमएएच बैटरी सपोर्ट मिलेगा। हालांकि पेज पर इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है। पेज के मुताबिक, इसे जून में लॉन्च किया जाएगा।
  • पेज पर जारी की गई वन फ्यूजन प्लस की तस्वीर में फोन हूबहू मोटोरोला एज प्लस की तरह दिखाई दे रहा है। हालांकि इसमें चार रियर कैमरे मिलेंगे, जो वर्टिकल पोजीशन में लगे होंगे।
  • हालांकि XDA डेवलपर्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का स्टोरेज के साथ 4G सपोर्ट मिलेगा। फोन में 64 मेगापिक्सल मेन कैमरा मिलेगा। यह क्लाउड और शुगरफोर्स्ट कलर में अवेलेबल है।

इवेंट में वन फ्यूजन प्लस भी लॉन्च हो सकता है

  • एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट में वन फ्यूजन प्लस के साथ वन फ्यूजन भी लॉन्च होगा। इसमें 6.52 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी तक की रैम, 128 जीबी तक का स्टोरेज, 5000 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड 10 ओएस सपोर्ट मिलेगा।
  • इसके अलावा इसमें चार रियर कैमरे मिलेंगे, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस, 5 मेगापिक्सल तीसरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा मिलेगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
XDA डेवलपर्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...