Friday, May 8, 2020

एयरटेल-वोडाफोन को चुनौती देने के लिए रिलायंस जियो ने पेश किया नया 'वर्क फ्राॅम होम' एनुअल प्लान, एक साल तक रोजाना मिलेगा 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग May 08, 2020 at 04:25AM

देशव्यापी लाॅकडाउन के चलते अधिकतर कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। ऐसे में कर्मचारियों को नेटवर्क की समस्या न हो इसे ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो ने शुक्रवार को अधिक डेटा और ज्यादा कॉलिंग वाला एक नया सालाना प्लान शुरू किया है। रिलायंस जियो ने ग्राहकों की डेटा की जरूरतों को देखते हुए कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में नया एनुअल प्लान को एड किया है। इस प्लान में जियो यूजर्स को ज्यादा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट मिलेगा। रिलायंस जियो का नया एनुअल प्लान 2,399 रुपए का है।

जानिए, 2399 रुपए के इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में
रिलायंस जियो के 2,399 रुपए वाले नए प्लान में यूजर्स को डेली 2GB का डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉल और मैसेज करने की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन के लिए है।

2121 रुपए वाले प्लान रोजना मिलता है 1.5GB डेटा
रिलायंस जियो के रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक और एनुअल प्लान शामिल है। इस प्लान की कीमत 2,121 रुपए है। इस प्लान में रिलायंस जियो यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और महीने जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। इस प्लान में जियो 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

'वर्क फ्रॉम होम' के लिए जियो का अन्य प्लान भी
नए एनुअल प्लान के साथ रिलांयस जियो ने नए डेटा एड-ऑन पैक भी पेश किए हैं। नए प्लान में यूजर्स को बिना डेली डेटा लिमिट के साथ इंटरनेट डेटा मिलता है। नए डेटा एड ऑन पैक की कीमत 151 रुपए, 201 रुपए, और 251 रुपए है। तीनों पैक में यूजर्स को क्रमश: 30GB, 40GB, और 50GB डेटा मिलता है।

एयरटेल और वोडाफोन के प्लान से सस्ता है जियो का प्लान

  • जियो ने ये प्लान एयरटेल और वोडाफोन के प्लान को टक्कर देने के लिए उतारा है। जियो के ये प्लान इन दोनों कंपनियों से 33% ज्यादा बेनिफिट देंगे।
  • अगर हम रिलायंस जियो के एनुअल प्लान की तुलना एयरटेल से करें तो एयरटेल का एनुअल प्लान 2,398 रुपए का है। एयरटेल के प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के बेनिफिट मिलते हैं। एयरटेल के प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • वोडाफोन का एनुअल प्लान 2,399 रुपए का है। इस प्लान में डेली 1.5GB डेटा मिलता है। वोडाफोन के प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नए एनुअल प्लान के साथ रिलांयस जियो ने नए डेटा एड-ऑन पैक भी पेश किए हैं। नए प्लान में यूजर्स को बिना डेली डेटा लिमिट के साथ इंटरनेट डेटा मिलता है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...