Sunday, May 3, 2020

भारत में 19990 रुपए हो सकती है हुवावे वॉच GT2e की कीमत, यूरोपीय बाजार में 16500 रुपए में उपलब्ध है May 02, 2020 at 08:46PM

टेक कंपनी हुवावे भारतीय बाजार में हुवावे वॉच GT2e लॉन्च करने की तैयारी में है। ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले ही फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत की जानकारी सामने आ गई है। जिसके मुताबिक भारत में इसे 19990 रुपए में बेचा जाएगा। यूरोपीयन बाजार में इसकी कीमत लगभग 16500 रुपए है यानी भारत में यह वॉच लगभग 3500 रुपए तक महंगी मिलेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से भारत में इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हुवावे इंडिया ने इसका डेडिकेटेड पेज भी जारी किया है, जिसमें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डीटेल्स दी गई है। इसे मार्च में ग्लोबली लॉन्च हुए हुवावे पी-40 सीरीज स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 14 दिन तक चलेगी। इसे हुवावे वॉच GT2 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है।

हुवावे वॉच GT2e: भारत में इतनी हो सकती है कीमत

फ्लिपकार्ट पर जारी हुवावे वॉच GT2e की कीमत, हालांकि अब पेज नहीं खुल रहा है
फ्लिपकार्ट पर जारी हुवावे वॉच GT2e की कीमत, हालांकि अब पेज नहीं खुल रहा है
  • फ्लिपकार्ट के मुताबिक, हुवावे वॉच GT2e की कीमत 19990 रुपए रखी गई है। साइट पर एक्टिव और स्पोर्ट वैरिएंट लिस्टेड है और यह ग्रेफाइट ब्लैक, आइसी व्हाइट और मिंट ग्रीन कलर में अवेलेबल है। हालांकि इनकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।
  • यूरोपीयन मार्केट में इसकी कीमत 16500 रुपए है। इसे ब्लैक स्टेनलेस स्टील और स्टेनलेस स्टील ऑप्शन समेत तीनों कलर में अवेलेबल है।


हुवावे वॉच GT2e: फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन

  • वॉच में 1.39 इंच का 454x454 पिक्सल रेजोल्यूशन से लैस राउंड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो स्लाइड और टच सपोर्ट करेगा।
  • इसमें 4 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। यह वॉटर रेजिस्टेंट है, इसकी बॉडी 5ATM सर्टिफाइड है।
  • इसमें 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड सपोर्ट मिलेगा, जिसमें क्लाइम्बिंग, साइकिलिंग, आउटडोर रनिंग और स्वीमिंग शामिल हैं।
  • यह इनकमिंग कॉल्स, एसएमएस और ईमेल के रियल टाइम नोटिफिकेशन मिलते हैं।
  • इसमें एक्सीरेलोमीटर, एयर प्रेशर सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिग सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एम्बियंट लाइट सेंसर और कैपेसिटिव सेंसर मिलते हैं।
  • इसमें SpO2 सेंसर भी मिलता है, जो यूजर की बॉडी का ऑक्सीजन लेवल बताता है। रियल टाइम ट्रैकिंग के लिए इसमें जीपीएस सपोर्ट भी मिलता है।
  • कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 14 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। यह एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 या उससे लेटेस्ट वर्जन वाले डिवाइस के साथ काम करेगी।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हुवावे वॉच GT2e को मार्च में ग्लोबली लॉन्च हुए हुवावे पी-40 सीरीज स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...