Tuesday, March 3, 2020

ओप्पो कैश सर्विस लॉन्च, 2 लाख रु. तक का पर्सनल और 2 करोड़ रु. का बिजनेस ले सकेंगे ग्राहक March 02, 2020 at 09:38PM

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी ओप्पो ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भारत में अपनी फाइनेंशियल सर्विस ओप्पो कैश लॉन्च कर दी है। इसमें ऐप के जरिए ग्राहकों को म्यूचुअल फंड, क्रेडिट रिपोर्ट समेत 2 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन और 2 करोड़ रुपए तक का बिजनेस लोन मुहैया कराया जाएगा। ओप्पो स्मार्टफोन में प्री-इंस्टॉल ऐप के तौर पर मिलेगी जबकि अन्य यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर करना होगा। इससे पहले श्याओमी अपनी फाइनेंशियल सर्विस एमआई क्रेडिट को लॉन्च कर चुकी है जिसमें लोन, इंश्योरेंस जैसी सुविधा मिलती है वहीं रियलमी पैसा भी भारत में उपलब्ध है जिसमें ग्राहक और छोटे उद्योगों को फाइनेंशियल सर्विस मुहैया कराई जाती है।

शुरुआती तौर पर ओप्पो कैश में पांच तरह की सर्विस मिलेंगी। जिसमें म्यूचुअल फंड, फ्रीडम एसआईपी, पर्सनल लोन, बिजनेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस शामिल हैं। जिसमें सबसे खास है फ्रीडम सिस्टेमैटिक इन्वेस्टमेंट प्लान। इस प्लान के जरिए यूजर 100 रुपए के मिनिमम अमाउंट से भी म्यूचुअल फंड में इन्वेस्टमेंट शुरू कर सकता है। कंपनी ने इसके लिए लगभग 20 एसेट मैनेजमेंट कंपनियों के साथ साझेदारी की है, जो प्लेटफार्म पर कई एसआईपी और म्यूचुअल फंड मुहैया कराएगी।

ओप्पो के वाइस प्रेसीडेंट सुमित वालिया ने कहा कि ओप्पो कैश के जरिए यूजर्स को हथेली पर ही एंड-टू-एंड फाइनेंशयल सॉल्यूशन उपलब्ध कराना है। हमारा लक्ष्य है कि अगले 5 सालों में ओप्पो कैश के 1 करोड़ यूजर्स तक पहुंचाना है। अगले 18 हफ्तों में यूजर्स को 6 अन्य सर्विस जैसे पेमेंट, लैंडिंग, सेविंग, इंश्योरेंस, फाइनेंशियल एजुकेशन और फाइनेंशियल वेल-बिंग स्कोर भी मुहैया कराई जाएगी। जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए भी इसे लॉन्च किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oppo Kash financial service | Oppo Kash financial services launched in India for Android users

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...