Tuesday, March 17, 2020

श्याओमी ने लॉन्च किया एमआई कार चार्जर प्रो 18 वॉट, दोनों पोर्ट में मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, कीमत 799 रुपए March 17, 2020 at 12:25AM

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी श्याओमी ने भारत में नया एमआई कार चार्जर प्रो 18 वॉट लॉन्च कर दिया है। यह डुअल चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। इसे मैटेलिक फिनिश में डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि इसमें डुअल-पोर्ट इंटेलीजेंट डिस्ट्रीब्यूशन फीचर है, जिसकी बदौलत चार्जिंग में लगे दोनों डिवाइस में सही मात्रा में पावर सप्लाई होता है।कंपनी ने दिसंबर में ही एमआई कार चार्जर बेसिक लॉन्च किया था। इसमें भी दो डिवाइस एक साथ चार्ज करने के लिए दो यूएसबी पोर्ट दिए गए थे, हालांकि इसमें 18 वॉट चार्जिंग के लिए इसमें डेडिकेटेड पोर्ट दिया गया था।

Mi कार चार्जर प्रो 18 वॉट की कीमत
एमआई कार चार्जर प्रो 18 वॉट की भारत में कीमत 999 रुपए है लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत यह 799 रुपए में बिक्री के लिए अवेलेबल है। इसे एमआई की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। पुराने एमआई कार चार्जर बेसिक की कीमत 499 रुपए थी।

Mi कार चार्जर प्रो 18 वॉट के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • एमआई कार चार्जर प्रो 18 वॉट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। पुराने एमआई कार चार्जर बेसिक में जहां सिर्फ एक ही पोर्ट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता था, वहीं नए मॉडल में दोनों यूएसबी पोर्ट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यानी दोनों में से किसी भी पोर्ट में फोन, टैबलेट और डिजिटल कैमरा लगाकर फास्ट चार्जिंग एक्सपीरियंस लिया जा सकता है। हालांकि, दोनों पोर्ट में एक साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।
  • इसके अलावा इसमें डुअल पोर्ट इंटेलीजेंट डिस्ट्रीब्यूशन फीचर मिलता है। कंपनी का दावा है कि इस फीचर की बदौलत यह चार्जिंग में लगे दोनों डिवाइस में इंटेलीजेंट तरीके यानी सही मात्रा में पावर सप्लाई करता है।
  • इसके बिस्ट-इन चिप की बदौलत हाई करंट में काम करते हुए भी यह अपने तापमान को भी कंट्रोल करता है। इसमें आईसी चिप भी है, जो चार्जर को ओवरकरंट, ओवरहीट, शॉर्ट-सर्किट और ओवरवोल्टेज से बचाती है।
  • मैटेलिक फिनिश वाले इस चार्जर का डायमेंशन 61.8x25.8x25.8 एमएम है। इसमें मूनलाइट व्हाइट इंडीकेटर भी दिया गया है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mi Car Charger Pro 18W price| Xiaomi Mi Car Charger Pro 18W With Dual Charging Support Launched in India at price 799 rupees know latest updates

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...