Sunday, February 23, 2020

लॉन्चिंग से पहले सामने आई इंफिनिक्स S5 प्रो फोन की तस्वीरें, वीवो V15 जैसा है इसका बैक पैनल February 23, 2020 at 12:12AM

गैजेट डेस्क. इंफिनिक्स एस5 प्रो 6 मार्च को लॉन्च होगा लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही फोन की रियल-लाइफ इमेज वायरल हो गई हैं। लीक तस्वीरों के मुताबिक, फोन में नॉचलेस डिस्प्ले और इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह कैमरा सेटअप काफी हद तक वीवो वी15 स्मार्टफोन से मिलता जुलता है। वीवो वी15 की कीमत 26,990 रुपए है। रियर कैमरा के अलावा इंफिनिक्स एस5 प्रो के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जैसे वीवो वी15 में दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंफिनिक्स के इस फोन की कीमत 10 हजार रुपए यानी कम कीमत में इसमें प्रीमियम फोन का फील मिलेगा।

इंटरनेट पर वायरल हो रही इंफिनिक्स एस5 प्रो की तस्वीरें

ऑनर 9X से होगा मुकाबला
इस समय पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन ऑनर 9X है। फोन में 4000 एमएएच बैटरी है। कंपनी ने इसे 4 जीबी और 6 जीबी रैम वैरिएंट में लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है। यानी इंफिनिक्स एस5 प्रो का मुकाबला ऑनर 9 एक्स से देखने को मिल सकता है।

फोन में मिलेगा 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
तस्वीरों के मुताबिक, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा जो इस समय काफी ट्रेंड में है। इंफिनिक्स एस5 प्रो में बड़ी स्क्रीन मिलेगी, कयास लगाएं जा रहा है कि यह 6.6 इंच का स्क्रीन होगी। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों के मुताबिक, इसमें ग्रेडिएंट ग्रीन कलर कलर ऑप्शन भी मिलेगा। इसमें एंड्रॉयड 10 ओएस और मीडियाटेक प्रोसेसर मिल सकता है। फिलहाल फोन के सेल्फी कैमरे की डिटेल्स जारी नहीं की है लेकिन यह 32 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Infinix S5 Pro real-life photos leaked showing pop-up camera know features, price and launching date
Infinix S5 Pro real-life photos leaked showing pop-up camera know features, price and launching date
Infinix S5 Pro real-life photos leaked showing pop-up camera know features, price and launching date

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...