Thursday, January 16, 2020

ओप्पो F15 भारत में लॉन्च, 8GB रैम के सिंगल वैरिएंट में आएगा; टेक्निकल गुरुजी बोले कम्प्लीट स्मार्टफोन January 15, 2020 at 09:53PM

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी ओप्पो ने भारतीय टेक मार्केट में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो F15 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 19,990 रुपए है। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी है। वहीं, 24 जनवरी को पहली सेल होगी। ग्राहक इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों से खरीद पाएंगे।

स्क्रीन रिप्लेसमेंट और अन्य ऑफर्स

कंपनी लॉन्चिंग ऑफर के चलते इस स्मार्टफोन पर एक साल की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है। साथ ही, HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

टेक्निकल गुरुजी ने की लॉन्चिंग

इस इवेंट की खास बात टेक्निकल गुरुजी के नाम से मशहूर यूट्यूबर गौरव चौधरी रहे। कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग उन्हीं से कराई। उनके साथ एक्टर रणविजय सिंह और कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर जितिन अब्राहम भी मौजूद रहे। टेक्निकल गुरुजी ने जहां फोन के हार्डवेयर और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया, तो रणविजय ने इवेंट में ह्यूमर लाने का काम किया। इसके साथ गेमिंग, फोटोग्राफी और फैशन डिजाइनर एक्सपर्ट को भी शामिल किया गया। उन्होंने फोन को कम्पलीट स्मार्टफोन बताया है।

स्मार्टफोन का पावर

इस फोन को गेमिंग और फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है। गेमिंग के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का कॉम्बिनेशन दिया है। टेक्निकल गुरुजी ने बताया कि गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए गेम बूस्ट 2.0, वूश फ्लैश चार्जिंग 3.0 का कॉम्बिनेशन फोन को बेहतर बनाता है। फोन में पब्जी के फ्रेम रेट स्टेब्लिटी को 55.8% इम्प्रूव किया है। वहीं, एओवी पॉसिबिलिटी ऑफ लेक को 17.5% तक कम किया गया है।

ओप्पो F15 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले 6.40-इंच फुल HD+ एमोलेड स्क्रीन
रैम/स्टोरेज 8GB रैम और 128GB स्टोरेज (माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट)
प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो P70
रियर कैमरा 48MP प्राइमरी, 8MP वाइड-एंगल, 2MP मेक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर
फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल
ओएस कलरओएस 6 बेस्ड एंड्रॉयड 9 पाई
बैटरी 4,000mAh बैटरी, 20 वॉट चार्जर, वूश 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी
डायमेंशन 7.9mm पतला और 172 ग्राम वजन


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oppo F15 2020 Price | OPPO F15 Smartphone Launch India Today News and Updates Price in India Full Specifications and Features

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...