Friday, January 10, 2020

CES में पेश हुआ गोल स्क्रीन वाला सर्कल फोन, डुअल सिम और दो हेडफोन जैक को सपोर्ट करेगा January 09, 2020 at 10:55PM

गैजेट डेस्क. यूएस की स्टार्टअप डीटूर ने लॉस वेगास में चल रहे कंज्यूरम इलेक्ट्रॉनिक्स शो में अनोखा स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन में गोल स्क्रीन दी है। कंपनी ने इसे सर्कल फोन नाम दिया है। ये पहला ऐसा फोन भी है जिसमें दो हेडफोन जैक मिलेंगे। ये 1990 में आने वाली साइंस-फिक्शन मूवी में दोनों तरफ बात करने वाले डिवाइस की याद दिलाता है। ये मॉड्यूल स्मार्टफोन भी है।

इस फोन हथेली के साइज का है। वहीं, इसमें दो सिम कार्ड स्लॉट्स भी दिए हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया है। कंपनी ने इस फोन को खासतौर पर उन लोगों के लिए डिजाइन किया है जिनके हाथ छोटे होते हैं और फोन में अपने हाथों में फोन की बेहतर ग्रिप चाहते हैं। ये मेकअप मिरर के जैसा नजर आता है। इसे पेंट और शर्ट की पॉकेट में भी कैरी किया जा सकता है।

सर्कल फोन के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में LED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है, लेकिन कंपनी ने इसका साइज से पर्दा नहीं उठाया है। ये 4G LTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है। वहीं, गूगल के एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फोन के फ्रंट में कैमरा दिया है, लेकिन रियर कैमरा के बारे में कोई डिटेल नहीं दी। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि, फोन को अगले साल रिलीज किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
dTOOR Bizarre Cyrcle phone with a round screen and TWO headphone jacks unveiled at CES 2020

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...