Tuesday, December 1, 2020

यामाहा ने लॉन्च किया FZS FI मोटरसाइकिल का विंटेज एडिशन, जानिए रेगुलर मॉडल की तुलना में कितनी महंगी पड़ेगी November 30, 2020 at 11:19PM

यामाहा इंडिया ने अपनी पॉपुलर मोटरसाइकिल FZS FI का विंटेज एडिशन लॉन्च कर दिया है। यह पूरी तरह से रेगुलर मॉडल ही है, लेकिन इसमें खासतौर से कॉस्मैटिक अपडेट देखने को मिलेगा, जिसमें सिंगल पीस लेदर फिनिश्ड सीट के साथ विंटेज ग्रीन शेड शामिल है। यामाहा ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.09 लाख रुपए रखी है। रेगुलर मॉडल की तुलना में यह 5 हजार रुपए ज्यादा महंगी है।

विंटेज एडिशन में मिलेगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

रेगुलर मॉडल की तुलना में यह 5 हजार रुपए ज्यादा महंगी है।
  • कंपनी ने पुष्टि की है कि नया वैरिएंट दिसंबर 2020 के पहले सप्ताह से सभी अथॉराइज्ड यामाहा डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। खासबात यह है कि, FZS-FI के नए विंटेज एडिशन में अलग-अलग कामों के लिए यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स एप्लीकेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी होगी।
  • विंटेज एडिशन के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है।बाइक में पहले की तरह ही 149 सीसी का इंजन मिलेगा, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इंजन 12.40 पीएस का मैक्सिमम पावर और 13.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 से कई फीचर्स शेयर करेगी नेक्स्ट-जनरेशन क्लासिक 350, जानिए नए मॉडल में क्या अपडेट मिलेगा

विंटेज एडिशन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन, मोटूफुमी शितारा ने इस अवसर पर कहा, "हम भारत में ग्राहकों को बेहतर मोटरसाइकलिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज हमने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ FZS-FI वैरिएंट में विंटेज संस्करण पेश किया है। हम भविष्य में बाइक चलाने के शौकीनों के लिए इस तरह के और अधिक उत्साह लाना जारी रखेंगे। "

एक्टिवा के भारत में 20 साल:कंपनी ने इस स्कूटर का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया

यामाहा की प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लिस्ट

  • यामाहा के वर्तमान उत्पाद पोर्टफोलियो में YZF-R15 वर्जन 3.0 (155 सीसी) विद ABS, MT-15 (155 सीसी) विद ABS
  • ब्लू-कोर टेक्नोलॉजी इनेबल्ड मॉडल्स जैसे FZ 25 (249 सीसी) विद ABS, FZ S 25 (249 सीसी) विद ABS, FZ-S FI (फ्यूल-इंजेक्ट, 149 सीसी) विद ABS, FZ FI (फ्यूल-इंजेक्टेड, 149 सीसी) विद ABS
  • CBS इनेबल्ड स्कूटर्स जैसे फसिनो 125 FI, Ray ZR 125 FI, स्ट्रीट रैली 125 FI; लेटेस्ट सुपरबाइक MT-09 (847 सीसी) और YZF-R1 (998 सीसी) शामिल हैं

होंडा हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल एडिशन की बुकिंग शुरू, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नए विंटेज एडिशन में अलग-अलग कामों के लिए यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स एप्लीकेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी होगी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...