Monday, December 7, 2020

मिड-दिसंबर में लॉन्च होगा नोकिया 3.4, जानिए कितनी होगी कीमत और फीचर्स के मामले में कितना अलग है यह फोन December 06, 2020 at 10:26PM

एक रिपोर्ट के अनुसार नोकिया 3.4 दिसंबर के मध्य में भारत में लॉन्च हो रहा है। स्मार्टफोन ने सितंबर में नोकिया 2.4 के साथ यूरोप में शुरुआत की थी। हालांकि, पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए नोकिया 2.4 के विपरीत, नोकिया 3.4 अभी तक भारतीय बाजार में नहीं आया है। ट्रिपल रियर कैमरे से लैस नोकिया 3 सीरीज में नोकिया 3.4 पहला फोन है। स्मार्टफोन एक पंट-होल च डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। इसके अलावा, नोकिया 3.4 एक नॉर्डिक कलर पैलेट को प्रदर्शित करता है जिसमें तीन अलग-अलग कलर समाहित हैं।

डेवलपमेंट से परिचित रिटेल सीरीज के लोगों का हवाला देते हुए, नोकिपावरयूजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि नोकिया 3.4 दिसंबर के मध्य में भारत में लॉन्च होगा। कहा जाता है कि यह फोन महीने के अंत तक देश में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

फर्स्ट ओपिनियन: 9999 रु. के टेक्नो पोवा में मिलती है 6.8 इंच की बड़ी स्क्रीन, इसी कीमत के रियलमी C15 से है कई मायनों में आगे

नोकिया 3.4: भारत में संभावित कीमत

  • लॉन्च की तारीख का हिंट देने के अलावा, नोकिपावरयूजर ने अनुमान लगाया कि नोकिया 3.4 स्मार्टफोन, 11999 रुपए के प्राइज टैग के साथ आ सकता है, जो इसके बेस 3 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत होगी।
  • फोन ने यूरोपीय बाजारों में सितंबर में EUR 159 (लगभग 14,200 रुपए) की शुरुआती कीमत के साथ डेब्यू किया था। यह चारकोल, डस्क, और फजॉर्ड कलर ऑप्शन में आता है।
  • नवंबर में ही नोकिया ब्रांड के लाइसेंसधारी एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 2.4 को भारतीय बाजार में उतारा। इसके सिंगल 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 10,399 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

आईफोन 11 की टचस्क्रीन ठीक से काम नहीं कर रही, तो फ्री में बदलेगी कंपनी, ऐसे चेक करें आप एलिजिबल हैं या नहीं

नोकिया 3.4: स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल वर्जन के मुताबिक)

  • डुअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाला नोकिया 3.4 एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेशो वाली 6.39 इंच की एचडी प्लस (720x1560 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 3 जीबी और 4 जीबी रैम ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है।
  • कैमरे की बात करें तो, फोटो-वीडियो ग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी कैप्चर करने के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है।
  • स्टोरेज के संदर्भ में, नोकिया 3.4 में 32 जीबी और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन हैं, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।
  • सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन में 4000mAh बैटरी है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ 8 दिसंबर को आ रहा है मोटो G9 पावर, जानिए कितनी होगी कीमत



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nokia 3.4 Reportedly Coming to India in Mid-December, Know Expected Price, Specifications

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...