Tuesday, November 24, 2020

टिप्सटर ने फोन के 4 प्रोटोटाइप फोटो में दिखाया पूरा डिजाइन, 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले मिलने का दावा November 23, 2020 at 09:50PM

वनप्लस के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन यूं तो 2021 में लॉन्च होंगे, लेकिन इनसे जुड़ी डिटेल लीक होने लगी है। पहले जहां इन फोन से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए थे, तो अब इसके डिजाइन की फोटो लीक हो गई हैं। टिप्स्टर स्टीव हेमरस्ट्रॉफर जिन्हें ऑनलीक्स के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने वनप्लस 9 प्रो के फोटो लीक किए हैं।

फोटो सौजन्य: ऑनलीक्स वॉइस

ऑनलीक्स पर वनप्लस 9 प्रो के 4 इमेज लीक की गई हैं। इनमें फोन का डिस्प्ले, बैक, कैमरा के साथ नीचे का हिस्सा भी साफ दिखाई दे रहा है। इसका डिस्प्ले वनप्लस 8 प्रो के जैसा ही दिख रहा है। हालांकि, बैक पैनल पूरी तरह से अलग है। टिप्सटर के मुताबिक, ये फोन का प्रोटोटाइप डिजाइन है। इसके फाइनल वर्जन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

प्रोटोटाइप डिजाइन की डिटेल

फोटो सौजन्य: ऑनलीक्स वॉइस
  • लीक्स के मुताबिक, वनप्लस 9 प्रो में 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। ये लेफ्ट कॉर्नर पंच-होल फ्रंट कैमरा डिस्प्ले होगा। पंच-होल और कर्व्ड डिस्प्ले कंपनी वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 7 प्रो में दे चुकी है।
  • टिप्स्टर के मुताबिक, वनप्लस 9 प्रो में स्पीकर नीचे की तरफ होगा। वहीं, राइट साइड में पावर बटन और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स मिलेंगे। फोन का बैक ग्लास से तैयार किया गया है, जैस पिछली जनरेशन में दिया था।
  • वनप्लस 9 प्रो में रियर कैमरा सेटअप कुछ अलग तरह से मिलेगा। इसमें क्वाड-रियर कैमरा को बैक के लेफ्ट साइड में ऊपर की तरफ फिक्स किया गया है। इसमें तीन लेंस एक लाइन में दिए हैं। वहीं, चौथा लेंस दूसरे लेंस के पास फिक्स किया है। इसमें डुअल LED फ्लैश भी दिख रहा है।

टिप्सटर TechDroider ने लीक की थी डिटेल

फोटो सौजन्य: ऑनलीक्स वॉइस


टिप्सटर TechDroider ने बताया है कि कंपनी वनप्लस 9 सीरीज के दो रेगुलर स्मार्टफोन वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो ही लॉन्च करेगी। इसमें तीन मॉडल नहीं मिलेंगे। कंपनी ये सीरीज मार्च 2021 में लॉन्च कर सकती है। टिप्सटर की इस बात से पता चलता है कि कंपनी इस सीरीज का तीसरा मॉडल वनप्लस 9 अल्ट्रा या वनप्लस 9T को लॉन्च नहीं करेगी।

टिप्सटर ने इस बात का भी दावा किया है कि वनप्लस 9 तीन मॉडल नंबर LE2110, LE2117 और LE2119 पर और वनप्लस 9 प्रो 2 मॉडल नंबर LE2120 और LE2127 पर काम कर रही है। हालांकि, इससे पहले इसी टिप्सटर ने ट्वीट करके कहा था कि वनप्लस 9 का मॉडल नंबर LE2110 और वनप्लस 9 प्रो मॉडल नंबर LE2117, LE2119 और LE2120 होंगे।

वनप्लस 9 सीरीज स्पेसिपिकेशन (एक्सपेक्टेड)

फोटो सौजन्य: ऑनलीक्स वॉइस


वनप्लस 9 को लेकर आए रूमर्स के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। फोन में वायर्ड के साथ वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। वनप्लस 9 सीरीज का डेवलपमेंट कोडनेम ‘Lemonade' के साथ किया जा रहा है। फोन को कम से कम चार वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑनलीक्स वॉइस ने फोन के फोटो और वीडियो लोक किए हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...