Tuesday, November 17, 2020

एयरटेल दे रही 3 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, ग्राहकों को ऐसे मिलेगा इसका फायदा November 16, 2020 at 09:06PM

एयरटेल ग्राहकों को तीन महीने के लिए फ्री यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप दे रही है। इस मेंबरशिप को लेने के लिए उन्हें एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा। ये मेंबरशिप प्लान 22 अप्रैल, 2021 तक लिया जा सकेगा। हालांकि, फ्री यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप ऑफर केवल चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों तक सीमित है।

भारती एयरटेल ने ग्राहकों को पहले डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन का फ्री एक्सेस देने की शुरुआत की थी। यह सब्सक्रिप्शन कंपनी ने अपने प्लेटिनम टीयर ग्राहकों को दिया था।

क्या है यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप?
यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप लेने के बाद यूजर बिना किसी विज्ञापन के वीडियो का मजा ले सकते हैं। साथ ही, उन्हें इस सर्विस में यूट्यूब ओरिजनल और यूट्यूब म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इसमें गानों को ऑफलाइन और बैकग्राउंड में प्ले किया जा सकता है। यूजर को इस सर्विस के लिए 129 रुपए महीने के खर्च करने होते हैं।

यूट्यूब प्रीमियम प्लान
यूजर 2 महीने फ्री 129/महीना
स्टूडेंट 1 महीने फ्री 79/महीना
फैमिली 1 महीने फ्री 189/महीना

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा
यूट्यूब प्रीमियम ऑफर 22 अक्टूबर, 2020 से शुरू हुआ था, जो 22 अप्रैल, 2021 को खत्म हो जाएगा। यह ऑफर केवल उन ग्राहकों को मिलेगा जिनके पास वर्तमान में यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, यू्ट्यूब प्रीमियम, यूट्यूब रेड या गूगल प्ले म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मौजूद नहीं है। ग्राहकों के पास पहले भी यूट्यूब प्रीमियम ट्रायल या किसी भी बताई गई सर्विस का सब्सक्रिप्शन नहीं होना चाहिए। ट्रायल अवधि के खत्म होने पर ग्राहकों को 129 रुपए महीने खर्च करने होंगे। हालांकि, सब्सक्राइबर्स चाहें तो मेंबरशिप रद्द कर सकते हैं।

कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी दे रही
एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री देने की शुरुआत की थी। यह ऑफर 499 रुपए या ज्यादा के पोस्टपेड प्लान और 999 रुपए या ज्यादा के ब्रॉडबैंड प्लान पर उपलब्ध है। वहीं, प्रीपेड यूजर्स के लिए ये सब्सक्रिप्शन 401 रुपए, 612 रुपए, 1,208 रुपए, 2,599 रुपए और अन्य प्लान पर मौजूद है। बता दें कि डिज्नी+ हॉटस्टार कां मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री देने की शुरुआत की थी

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...