Sunday, November 8, 2020

गूगल फोटोज ऐप पर जल्द शुरू हो सकती है पेड सर्विस, महीने के लिए 130 रुपए करने होंगे खर्च November 08, 2020 at 12:18AM

गूगल का फोटोज ऐप अब जल्द ही यूजर्स के लिए पेड हो सकता है। इस ऐप पर यूजर को अपने फोटो और वीडियो क्लाउड स्टोरेज पर सेव करने का ऑप्शन मिलता है। साथ ही, फोटो एडिटिंग के लिए कई ऑप्शन मिलते हैं। अब तक कंपनी इन सभी सर्विसेज का कोई चार्ज नहीं करती है। कुछ यूजर्स ने ऐप के अंदर पेवेल एक्सटेंशन की रिपोर्ट की है।

XDA डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल फोटो एडिटिंग ऐप स्पेसिफिक सर्विसेज के लिए एक पेवल को इंट्रोड्यूस करेगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जो यूजर्स फोटो के साथ कलर पॉप फिल्टर का इस्तेमाल करने की कोशिश करेंगे उन्हें सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी। ये सब्सक्रिप्शन फीस गूगल वन के माध्यम से लाया जाएगा।

आईफोन की बुकिंग: एपल 12 सीरीज के मिनी और प्रो मैक्स की बुकिंग पर 34000 रुपए तक की छूट

एडिटिंग से पहले करना होगा पेमेंट
गूगल वन सब्सक्रिप्शन मंथली बेसिस पर ऑफर किया जा सकता है। यूके के एक यूजर ने बताया कि गूगल वन सब्सक्रिप्शन फीस फोटो में मौजूद फिल्टर का इस्तेमाल करने से पहले ली गई थी। रिपोर्ट से पता चलता है कि फोटो ऐप वर्जन 5.18 में यूजर्स को पेमेंट का ऑप्शन दिखने लगेगा।

ऐसे हो सकते हैं चार्जेज
भारतीय यूजर्स के लिए गूगल वन सर्विस के चार्ज 100GB स्टोरेज के लिए 130 रुपए महीना और 1300 रुपए साल हो सकती है। वहीं, 200GB स्टोरेज के लिए 210 रुपए महीना और 2100 रुपए साल हो सकती है। जबकि, 2TB स्टोरेज के लिए 650 रुपए महीना और 6500 रुपए साल हो सकती है।

वॉट्सऐप: इस नए फीचर को ऑन करने के बाद 7 दिन बाद ऑटो डिलीट हो जाएंगे सभी मैसेज

गूगल फोटोज एप्लिकेशन पर सब्सक्रिप्शन सर्विस को लेकर कंपनी ने बताया कि कलर पॉप फिल्टर पेवेल के पीछे को लॉक नहीं मिलेगा है। इसके बजाय, पेड सर्विस में उसी फिल्टर के लिए बेहतर ऑप्शन मिलेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो ऐप वर्जन 5.18 में यूजर्स को पेमेंट का ऑप्शन दिखने लगेगा

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...