Saturday, October 17, 2020

हीरो ने स्टाइलिश लुक के साथ प्लेजर को लॉन्च किया, इसमें डुअल-टोन कलर और बैकरेस्ट मिलेगा; न्यू मारुति सेलेरियो के लिए करना होगा इंतजार October 16, 2020 at 07:04PM

नवरात्रि के मौके पर हीरो ने भारतीय बाजार में प्लेजर प्लस प्लेटिनम एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस एडिशन को यूनिक मैट ब्लैक कलर और ग्लॉस ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में उतारा गया है। साथ ही, इसमें बैकरेस्ट भी मिलेगा। गाड़ी में ब्राउन कलर की इनर प्लेट, क्रोम फिनिशिंग, डुअल-टोन कलर सीट कवर दिया है। स्कूटर में 110cc का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलेगा, जिसका पावर 8.1hp और टॉर्क 8.7Nm है। इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 60,950 रुपए है।

KTM 890 एडवेंचर


अब बात करते हैं KTM 890 एडवेंचर की, तो ये बाइक 19 अक्टूबर को पेश की जाएगी। कंपनी ने इसका एक टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। टीजर के मुताबिक, ये बाइक पूरी तरह से ऑफ रोड ड्राइविंग के लिए बनाई गई है। पथरीले रास्ते पर ये स्पीड के साथ बेहतर कंट्रोल में नजर आ रही है। केटीएम ने हाल ही में हायर स्पेसिफिकेशन 890 एडवेंचर आर और 890 एडवेंचर आर रैली की इमेज और डिटेल जारी की थी।

न्यू सेलेरियो की लॉन्चिंग

जिन लोगों को मारुति की लो बजट हैचबैक सेलेरियो के नए मॉडल का इंतजार था, उन्हें अब थोड़ा इंतजार और करना होगा। दरअसल, सेलेरियो का नया मॉडल अब 2021 में लॉन्च होगा। पहले इसके दीवाली तक लॉन्च होने की उम्मीद थी। कंपनी का कहना है कि सप्लाई में देरी के चलते उसने इस लॉन्चिंग को टाल दिया है। बता दें कि न्यू सेकंड जनरेशन सेलेरियो के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव मिलेंगे। वहीं, इसे 1.0-लीटर और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन में लॉन्च किया जा सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस एडिशन को यूनिक मैट ब्लैक कलर और ग्लॉस ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में उतारा गया है

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...