Monday, October 26, 2020

2 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होगी रियलमी वॉच एस, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन October 25, 2020 at 09:43PM

रियलमी वॉच एस 2 नवंबर को अपना ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर, 16 स्पोर्ट्स मोड और 15 दिन बैटरी लाइफ जैसी सुविधाओं होंगी। सबसे पहले इसे पाकिस्तान में लॉन्च किया जाएगा।


रियलमी वॉच एस में एक सर्कुलर डायल होगा और यह मल्टीपल वॉच फेस और कई स्ट्रैप कलर्स में उपलब्ध होगी। रियलमी वॉच एस प्रो स्मार्टवॉच को भी अगले कुछ महीनों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसके लिए कोई निर्धारित तारीख नहीं बताई है।

यहां देख सकेंगे लाइव इवेंट

  • स्मार्टवॉच को एक लाइव इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा, जिसे 2 नवंबर को कंपनी के सोशल मीडिया और यूट्यूब पेज से देखा जा सकेगा।
  • कंपनी ने सोशल मीडिया पर रियलमी वॉच एस की लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए एक टीजर शेयर किया है।
  • उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे लॉन्चिंग नजदीक आएगी, वॉच के बारे में अन्य डिटेल्स भी सामने आ सकती है।

रियलमी वॉच एस: बेसिक स्पेसिफिकेशन

  • रियलमी वॉच एस में 1.3 इंच का ऑटो-ब्राइटनेस एडजस्टमेंट डिस्प्ले होगा। टीजर के अनुसार, इसमें मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर फीचर्स मिलेंगे, जिसमें हार्ट रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर शामिल हैं। वॉच में 16 स्पोर्ट मोड्स होंगे और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर इसमें 15 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी।
  • रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी वॉच एस प्रो भी आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकती है, जैसा कि कंपनी ने IFA बर्लिन 2020 में बताया है।
  • अपकमिंग स्मार्टवॉच एक राउंड डायल और AMOLED डिस्प्ले भी स्पोर्ट करेगी। रियलमी वॉच एस प्रो की US FCC लिस्टिंग के अनुसार, इसमें 1.39-इंच का टच AMOLED डिस्प्ले और 420mAh की बैटरी होगी।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Realme Watch S With Blood Oxygen Monitor and a 15-Day Battery Life to Launch on November 2

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...