Wednesday, October 7, 2020

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हुआ एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर; अब डिस्प्ले पर मिलेगी नेविगेशन, ओवरस्पीड वॉर्निंग समेत कॉल-मैसेज की जानकारी October 06, 2020 at 10:22PM

सुजुकी मोटरसाइकिल और स्कूटर डिवीजन ने आज भारत में एक नई ब्लूटूथ तकनीक की घोषणा की है। कंपनी ने इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को अब ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ अपडेट कर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इसमें कई इंटरेस्टिंग फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा, जो राइडिंग को बेहतर और सुविधाजनक बनाएंगे। कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस दो बेस्ट-सेलिंग स्कूटर एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट 125 को लॉन्च किया है। इस अपडेट के बाद यह स्कूटर पहले से 3800 रुपए तक महंगे हो गए हैं।

अपडेट की बाद दोनों मॉडल्स की कीमत

  • ब्लूटूथ इनेबल्ड एक्सेस 125 के ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत 77700 रुपए जबकि डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत 78600 रुपए है, यह पहले से 3800 रुपए अधिक है। जबकि, ब्लूटूथ इनेबल्ड सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 की कीमत 84600 रुपए है, जो पहले से 3500 रुपए अधिक है।
  • बता दें कि, ब्लूटूथ-इनेबल्ड कंसोल के साथ टीवीएस एनटॉर्क 125 की कीमत अलग-अलग वैरिएंट के अनुसार 68,885 रुपए से 75,365 रुपए तक है। (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम नई दिल्ली)

कैसे और क्या काम करेगा नया ब्लूटूथ इनेबल्ड कंसोल

  • ब्लूटूथ इनेबल्ड कंसोल के फंक्शन को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले राइडर को सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप इंस्टॉल करना होगा, जो गूगल प्ले पर उपलब्ध है। फिलहाल यह ऐप सिर्फ एंड्रॉयड डिवाइस में ही काम करेगी। इसके बाद ब्लूटूथ के मदद से फोन और कंसोल को आपस में कनेक्ट करना होगा।
  • नया कंसोल टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल एंड मैसेज अलर्ट, मिस-कॉल अलर्ट और कॉलर आईडी, वॉट्सऐप अलर्ट, एस्टीमेटेड टाइम ऑफ अराइवल अलर्ट, ओवर-स्पीड वॉर्निंग और फोन का बैटरी लेवल के बारे में जानकारी मुहैया कराएगा। ऐप से लेटेस्ट पार्क लोकेशन और ट्रिप डिटेल भी शेयर की जा सकेंगी।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्लूटूथ इनेबल्ड कंसोल के फंक्शन को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले राइडर को सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप इंस्टॉल करना होगा, जो गूगल प्ले पर उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...