Sunday, October 18, 2020

मारुति एस-प्रेसो से लेकर स्विफ्ट तक, इन 10 कारों पर मिल रहा है 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट, शोरूम पर जाने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट October 18, 2020 at 12:21AM

फेस्टिव सीजन पर ऑटो कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने वाहनों पर नई स्कीम्स, डील्स और डिस्काउंट देने में व्यस्त हैं। कुछ कंपनियों ने संभावित खरीदारों को अधिक विकल्प देने के लिए लिमिटेड एडिशन मॉडल भी लॉन्च किए हैं। इन सभी शानदार छूटों के कारण, नई कार खरीदने का यह एक अच्छा समय है।

अगर आप भी नवरात्रि में नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो हमने 10 ऐसी कारों की लिस्ट तैयार की है, जिन पर इस समय सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। नीचे देखें लिस्ट...

1. हुंडई एलीट i20: 75 हजार रु. तक का डिस्काउंट

हुंडई एलीट i20 को बहुत जल्द इसके नेक्स्ट-जनरेशन मॉडल से रिप्लेस कर दिया जाएगा। कंपनी वर्तमान जनरेशन मॉडल पर अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफर कर रही है ताकि इसके बचे हुए स्टॉक को जल्दी खत्म किया जा सके। एलीट i20 पर 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है, यानी 75 हजार रुपए तक का डिस्काउंट।

2. फॉक्सवैगन पोलो : 68500 रु. तक का डिस्काउंट

फॉक्सवैगन पोलो भारतीय बाजार में सबसे मजेदार ड्राइव हैचबैक में से एक है, खासतौर इसका टर्बो-पेट्रोल वैरिएंट। कंपनी हैचबैक पर 68500 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें 28,500 रुपए तक का कैश डिस्काउंट (ट्रिम लेवल के आधार पर), 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और मौजूदा कस्टमर्स को 15 हजार का लॉयल्टी बोनस शामिल है।

3. हुंडई ग्रैंड i10: 60 हजार तक का डिस्काउंट

नए जनरेशन मॉडल ग्रैंड i10 निओस के साथ कंपनी पिछला जनरेशन मॉडल हुंडई ग्रैंड i10 भी बेच रही है। कंपनी इस पर 40,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है, यानी 60 हजार तक का डिस्काउंट।

4. होंडा जैज: 62 हजार रु. तक का डिस्काउंट

होंडा जैज अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्पेशियस कार है और वर्तमान में सनरूफ के साथ आने वाली भारत की एकमात्र हैचबैक है। कंपनी इस पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, चुनिंदा ग्राहकों को 6 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, मौजूदा ग्राहकों को 6 हजार का लॉयल्टी बोनस और 10 हजार रुपए का एडिशनल एक्सचेंज बेनेफिट दे रही है, यानी 62 हजार रुपए तक का डिस्काउंट।

5. मारुति सुजुकी सेलेरियो: 53 हजार रु. तक का डिस्काउंट

कंपनी सेलेरियो के नए-जनरेशन मॉडल पर पिछले कुछ समय से काम कर रही है और जिसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। वर्तमान-जनरेशन मॉडल पर कंपनी 28 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है, यानी 53 हजार रुपए तक का डिस्काउंट।

6. डैटसन गो: 40 हजार रु. तक का डिस्काउंट

डैटसन अपनी संपूर्ण वाहन रेंज पर कुछ शानदार छूट दे रही है। सबसे ज्यादा डिस्काउंट गो हैचबैक पर दिया जा रहा है। कंपनी इस पर 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है, यानी कुल 40 हजार रुपए तक का डिस्काउंट।

7. मारुति सुजुकी इग्निस: 50 हजार रु. तक का डिस्काउंट

इग्निस कंपनी की सबसे फंकी दिखने वाली कार है और कंपनी इसे 'कॉम्पैक्ट अर्बन एसयूवी' के तौर पर बेचती है। इस पर मारुति 30 हजार रुपए तक का कैशबैक (ट्रिम पर निर्भर करता है), 5,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है, यानी कुल 50 हजार रुपए तक का डिस्काउंट।

8. हुंडई सेंट्रो: 45 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

भारत में सेंट्रो हुंडई की सबसे किफायती कार है और इस पर कंपनी कुल 45 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। सेंट्रो पर 25 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट (Era ट्रिम पर 15 हजार रुपए), 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और चुनिंदा ग्राहकों को 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

9. मारुति एस-प्रेसो: 48 हजार रु. तक का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो 'माइक्रो-एसयूवी' भी सबसे किफायती वाहन में से एक है। कंपनी इस पर 23 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है, यानी कुल 48 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

10. मारुति सुजुकी स्विफ्ट: 40 हजार रु. तक का डिस्काउंट

स्विफ्ट भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है, और इस नवरात्रि, मारुति सुजुकी इस पर बेहद आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। स्विफ्ट पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है, यानी कुल 40 हजार तक का डिस्काउंट।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Maruti S-Preso to Swift, These 10 Hatchbacks Are Getting Discount Of Up To 75 Thousand Rupees, Check List Before Going to Showroom

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...